Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Asia cup: रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से जीती टीम इंडिया, पांड्या बने जीत के हीरो

Asia cup: एशिया कप के दूसरे मुकाबले में टीम इडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने पाकिस्तान से पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में मिली हार का हिसाब चुकता कर दिया है। जीत के हीरो हार्दिक पांड्या रहे, जिन्होंने 6 लाकर मैच जिताया। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने वाली पाक टीम 19.5 ओवर में 147 रन पर ऑलआउट हो गई थी, जवाब में भारत ने 19.4 ओवर में 5 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर लिया।

अभी पढ़ें – Asia Cup 2022 IND vs PAK: ‘ये ईगो नहीं है…’, हार्दिक पांड्या का मैच विनिंग पारी के बाद बड़ा बयान

 

हार्दिक पंड्या भारतीय टीम की जीत के सबसे बड़े हीरो बने। उन्होंने पहले गेंदबाजी में कमाल करते हुए तीन विकेट लिए फिर दबाव भरे पलों में 33 रनों की तूफानी पारी खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई। टीम इंडिया की जीत में पांड्या के अलावा रवींद्र जडेजा का भी अहम रोल रहा। जडेजा ने 35 रनों की अहम पारी खेली।

भारतीय टीम की शुरुआत सही नहीं थी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं थी। ओपनिंग बल्लेबाज केएल राहुल दूसरी गेंद पर शून्य रन बनाकर आउट हुए। उन्हें नसीम शाह ने बोल्ड किया था। इसी ओवर में विराट कोहली का शून्य पर कैच छूटा।

अभी पढ़ें India Vs Pakistan Live Updates: पांड्या ने बदल दिया मैच का रुख, अब अंतिम ओवर में चाहिए 7 रन

हालांकि बाद में रोहित शर्मा (12) और विराट कोहली (35) ने टीम को संभाला। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 49 रन जोड़े। हालांकि दोनों 3 रन के अंतराल पर आउट हो गए। इसके बाद रविंद्र जडेजा और फिर हार्दिक पांड्या ने मोर्चा संभालते हुए टीम को जीत दिलाई।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -