---विज्ञापन---

T20 WC खेलेंगे मयंक यादव! पूर्व दिग्गज की BCCI सेलेक्टर्स को सलाह

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 के बीच बीसीसीआई जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान कर सकती है। ऐसे में मयंक यादव को भी विश्व कप में शामिल करने की मांग उठने लगी है। हालांकि पूर्व दिग्गज ने मयंक को विश्व कप में खिलाने को लेकर बड़ी बात कही है।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Apr 21, 2024 15:54
Share :
t20 world cup 2024 mayank yadav tom moddy bcci ipl 2024
t20 world cup 2024 mayank yadav tom moddy bcci ipl 2024 Image Credit: Social Media

T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 में कई युवा अनकैप्ड खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से धमाल मचा रहे हैं। उनमे कई गेंदबाज है तो कई बल्लेबाज। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स के युवा अनकैप्ड खिलाड़ी मयंक यादव ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से बीसीसीआई सेलेक्टर्स का ध्यान खीचा है। ये उनका पहला आईपीएल सीजन है और अपने पहले ही आईपीएल में मयंक ने खतरनाक गेंदबाजी करके टीम इंडिया में एंट्री करने के लिए दावा पेस किया है। वहीं अब अक पूर्व दिग्गज ने मयंक यादव को लेकर बड़ी बात कही है।

2024 नहीं बल्कि इस साल विश्व कप में खेले मयंक

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए मयंक यादव ने इस सीजन अभी तक तीन मैच खेले हैं। जिसमें उनके नाम 6 विकेट दर्ज है। हालांकि तीन मैच के बाद ही मयंक को इंजरी से जूझना पड़ा। जिसके बाद 2 मैचों के लिए मयंक का टीम से बाहर भी रहना पड़ा था। मयंक की शानदार गेंदबाजी को देखते अब उनको विश्व कप में खिलाने की मांग उठने लगी है। हालांकि अब मयंक को लेकर अब ऑस्ट्रेलियाई पूर्व दिग्गज टॉम मूडी का बड़ा बयान सामने आया है।

ईएसपीएन से बातचीत करते हुए मूडी ने कहा कि मैने जब शुरुआती मैचों में मयंक को खेलते हुए देखा था तो काफी अच्छा लगा था, लेकिन उसको विश्व कप में खिलाने को लेकर बिना सोझे-समझे कोई प्रतिक्रिया नहीं देनी चाहिए। उसने अभी तक दो मैच खेले हैं जिसके बाद वो इंजर्ड हो गया था ऐसे में दो मैच के बाद ही उसको विश्व कप के लिए टीम में नहीं चुना जा सकता है। मेरे हिसाब से उसको विश्व कप 2026 के लिए तैयार किया जाना चाहिए।

आईपीएल 2024 के बीच जल्द ही टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है। ऐसे में बीसीसीआई सेलेक्टर्स की नजरें सभी भारतीय खिलाड़ियों पर टिकी है। जो खिलाड़ी इस सीजन कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं उनको विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:- दिनेश कार्तिक ने रचा इतिहास, IPL में यह कारनामा करने वाले दूसरे प्लेयर बने

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: IPL 2024 में खूब कुटाई कर रहे ये विदेशी बल्लेबाज, विश्व कप में बढ़ाएंगे टीम इंडिया की टेंशन

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: पाकिस्तान टीम को लगा तगड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी चोटिल होकर टीम से बाहर

First published on: Apr 21, 2024 03:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें