Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

सिस्टम से परेशान कारोबारी की कंपनी का नहीं हुआ रजिस्ट्रेशन, बोला- US लौटने का समय आया

Company Register Process: बेंगलुरु की एक कंपनी के संस्थापक स्टार्ट अप हब के सिस्टम से काफी नाराज दिखे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी शेयर करते हुए लिखा कि अब अमेरिका लौटने का समय आ गया है। दरअसल, कारोबारी बृज सिंह पिछले 60 दिनों से अपनी कंपनी का रजिस्ट्रेशन कराने में जुटे थे। लेकिन जब […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jul 29, 2023 08:23
Share :
Bengaluru based company, businessman Brij Singh, company register process, United States, start up hub, businessman back to america
कारोबारी बृज सिंह। -फाइल फोटो।

Company Register Process: बेंगलुरु की एक कंपनी के संस्थापक स्टार्ट अप हब के सिस्टम से काफी नाराज दिखे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी परेशानी शेयर करते हुए लिखा कि अब अमेरिका लौटने का समय आ गया है। दरअसल, कारोबारी बृज सिंह पिछले 60 दिनों से अपनी कंपनी का रजिस्ट्रेशन कराने में जुटे थे। लेकिन जब दो महीने में भी रजिस्ट्रेशन नहीं हुआ थो उन्होंने अपनी पीड़ा जाहिर की।

बृज सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मुझे भारत और बेंगलुरु से प्यार है, लेकिन मैंने पिछले तीन दिनों में शहर के बे एरिया में जितना सीखा है, उससे कहीं अधिक पिछले एक महीने में घर पर सीख गया हूं। भारत में एक कंपनी को पंजीकृत करने का प्रयास करने में 2 महीने लग गए और यह अभी भी पूरा नहीं हुआ है। शायद मेरे लिए अमेरिका वापस जाने का समय आ रहा है और मैं ये भारी मन से कह रहा हूं।

स्टार्ट-अप बेंगलुरु बनता है ऐसा घटनाओं का गवाह

स्टार्ट-अप हब बेंगलुरु अक्सर फंडिंग और कंपनियों की स्थापना पर इस तरह की चर्चाओं का गवाह बनता है। बृज सिंह के ट्वीट पर 5 लाख 78 हजार से ज्यादा व्यूज हैं और ट्वीट को 1,300 से अधिक लाइक मिले। कई इंटरनेट यूजर्स ने सिंह के प्रति सहानुभूति व्यक्त की है। एक यूजर ने लिखा कि यदि आप एलए पहुंचते हैं, तो मैं आपके लिए एक ड्रिंक खरीद कर लाऊं, पाजी।

एक यूजर ने लिखा कि किसी बाज़ार और उसके निर्माताओं से हार मानने की यह एक निचली सीमा है। यहां सब कुछ कठिन है और फिर भी लोग निर्माण कर रहे हैं। इस पर सिंह ने जवाब दिया कि मैं हार नहीं मान रहा हूं, बस तथ्य बता रहा हूं।

First published on: Jul 29, 2023 08:23 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें