Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

तमिलनाडु की पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका; 8 लोगों की मौत, कई इमारतों को नुकसान

Tamil Nadu Explosion: तमिलनाडु में एक पटाखा फैक्ट्री में शनिवार को जोरदार धमाका हुआ है। धमाके में फैक्ट्री में काम करने वाले आठ लोगों की मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के इमारतों को भी नुकसान पहुंचा है। #WATCH | Few people feared dead in explosion […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jul 29, 2023 13:48
Share :
Tamil Nadu Explosion, Tamil Nadu news, firecrackers factory explosion, Krishnagiri news

Tamil Nadu Explosion: तमिलनाडु में एक पटाखा फैक्ट्री में शनिवार को जोरदार धमाका हुआ है। धमाके में फैक्ट्री में काम करने वाले आठ लोगों की मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि धमाका इतना जोरदार था कि आसपास के इमारतों को भी नुकसान पहुंचा है।

धमाका तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले में पटाखा फैक्ट्री में हुआ है। कहा जा रहा है कि धमाका इतना जबरदस्त था कि पटाखा फैक्ट्री के पास के एक होटल की इमारत ढह गई और चार अन्य इमारतें आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गईं, जिससे कई लोग फंस गए।

पुलिस ने बताया कि अब तक गंभीर रूप से घायल 12 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां और बचाव दल आग बुझाने और अंदर फंसे लोगों को बचाने की कोशिश में जुटे हैं।

घटनास्थल पर मौजूद जिला कलेक्टर ने कहा कि विस्फोट के बाद मौके पर पहुंचे बचावकर्मी अभी तक मलबे में फंसे लोगों की कुल संख्या का पता नहीं लगा सके हैं। उन्होंने कहा कि विस्फोट के कारणों के बारे में भी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

First published on: Jul 29, 2023 01:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें