Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

लॉ यूनिवर्सिटी की सुरक्षा को लेकर रांची हाईकोर्ट सख्त, मुख्य सचिव-डीजीपी से लेकर कई अधिकारी तलब

झारखंड हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस डॉ रवि रंजन और न्यायधीश जस्टिस सुजित नारायण प्रसाद की खंडपीठ में सभी अधिकारी उपस्थित हुए।

विवेक चंद्र, रांची: रांची की कांके स्थित लॉ यूनिवर्सिटी की सुरक्षा को लेकर रांची हाईकोर्ट ने काफी सख्ती दिखाई है। लॉ यूनिवर्सिटी की सुरक्षा के मामले में अदालत ने अपर मुख्य सचिव, डीजीपी, डीसी, एसएसपी और ग्रामीण एसपी को तलब कर लिया। झारखंड हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस डॉ रवि रंजन और न्यायधीश जस्टिस सुजित नारायण प्रसाद की खंडपीठ में सभी अधिकारी उपस्थित हुए। सुनवाई के दौरान अदालत ने उनसे पूछा कि हॉस्टल में लेडी कॉन्स्टेबल की प्रतिनियुक्ति करने को लेकर क्या व्यवस्था की गई है?

अभी पढ़ें कल “CAPF eAWAS” वेब पोर्टल का शुभारंभ करेंगे केंद्रीय गृहमंत्री 

अदालत ने दिए ये निर्देश
झारखंड हाईकोर्ट अधिवक्ता धीरज कुमार ने बताया- पिछले दिनों एक सिरफिरा हॉस्टल में घुस गया था। इसके बाद सुरक्षा पर सवाल उठ गए थे। अदालत ने निर्देश दिया कि सुरक्षा के इंतजाम किए जाएं। तत्काल डीजीपी ने सुरक्षा प्रदान की है। ऐसे में यहां दो महिला कॉन्स्टेबल रहेंगी। इसके साथ ही अदालत ने कहा है कि एनएलयू की चारदीवारी को ऊंचा किया जाए और सुरक्षा के पर्याप्त उपाय किए जाएं। अगली सुनवाई पर प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -