---विज्ञापन---

Lok Sabha Election 2024: संजय राउत की पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी, बता दिया गुजरात का जॉनी लीवर

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। शिवसेना यूबीटी के नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री मोदी की तुलना जॉनी लीवर से की है। वहीं इसे लेकर भाजपा के एक नेता ने संजय राउत को 'नटरंगी राजा' बताते हुए कहा है कि अगर राउत ने दोबारा पीएम का अपमान किया तो उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा।

Edited By : Gaurav Pandey | Updated: Apr 1, 2024 13:19
Share :
Sanjay Raut
शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत।

लोकसभा चुनाव में अब जब कुछ दिन ही बचे हैं राजनीतिक बयानबाजी लगातार तेज होती जा रही है। शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित टिप्पणी की है और उन्हें गुजरात का जॉनी लीवर बता दिया है। बता दें कि जॉनी लीवर बॉलीवुड के सबसे मशहूर हास्य अभिनेताओं में से एक हैं।

राउत ने निर्वाचन आयोग से सवाल किया कि क्या कोड ऑफ कंडक्ट केवल भाजपा विरोधी लोगों के लिए है? उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी अपना पूरा तामझाम लेकर बतौर पीएम घूम रहे हैं। जब चुनाव होते हैं तब वह आम नागरिक बन जाते हैं। उनके खर्च में सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल होता है जो आचार संहिता के खिलाफ है।

भाजपा नेता ने राउत को कह दिया ‘नटरंगी राजा’

पीएम मोदी की जॉनी लीवर से तुलना को लेकर भाजपा के नेता भी संजय राउत पर हमलावर हो गए हैं। भाजपा के नेता प्रसाद लाड ने राउत को चेतावनी देते हुए उन्हें नटरंगी राजा बता दिया। उन्होंने कहा कि अगर दोबारा राउत ने पीएम का अपमान किया तो फिर मैं उन्हें छोड़ूंगा नहीं। वह रोज नटरंगी राजा की तरह आ जाते हैं।

राम कदम बोले- शोले फिल्म के असरानी हैं उद्धव

उधर, भाजपा नेता राम कदम भी इस जंग में कूद गए हैं। उन्होंने शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे की तुलना शोले फिल्म के असरानी से कर दी है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे की हालत शोले के असरानी की तरह है। आधे इधर हैं, आधे उधर हैं और पीछे कोई भी नहीं है। उद्धव के नेताओं को जनता सजा सुनाएगी।

नियम तोड़े भाजपा, एक्शन कांग्रेस-शिवसेना पर

शिवसेना नेता ने कहा कि इसे लेकर भाजपा के खिलाफ ऐक्शन होना चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं किया जाएगा। नोटिस भेजा जाएगा विपक्ष को। कांग्रेस को इनकम टैक्स विभाग की ओर से नोटिस मिलेगा, शिवसेना को आचार संहिता के उल्लंघन का नोटिस भेजा जाएगा। लेकिन, नरेंद्र मोदी को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी।

उन्होंने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि आपको अभी भी लगता है कि आप प्रधानमंत्री हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। जब चुनाव की घोषणा हो जाती है तो आप ज्यादा से ज्यादा कार्यवाहक प्रधानमंत्री हो सकते हैं। लेकिन आप वैसे ही घूमते हैं, लोगों को धमकियां देते हैं और कुछ काम नहीं करते हैं; इस तरह नहीं चल पाएगा।

‘महाराष्ट्र में सीट शेयरिंग पर कोई चर्चा नहीं होगी’

इंडिया गठबंधन की तैयारी को लेकर राउत ने कहा कि अब महाराष्ट्र में सीट बंटवारे की चर्चा के बजाय हमें लोकसभा इलेक्शन के लिए चुनाव प्रचार के काम में लग जाना चाहिए। महाराष्ट्र में अब सीट शेयरिंग पर बात नहीं होगी। अब हम इस बात पर विचार करेंगे कि विधानसभा की सीटों के बंटवारा किस तरह से किया जाएगा।

 

First published on: Apr 01, 2024 12:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें