Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

दिल्ली जा रही IndiGo की फ्लाइट पक्षी से टकराई, भुवनेश्वर में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

IndiGo Flight Bird Hit Emergency Landing In Bhubaneshwar: दिल्ली जा रही इंडिगो की फ्लाइट से पक्षी के टकराने का मामला सामने आया है। बर्ड हिटिंग के बाद फ्लाइट की ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लाइट ने भुवनेश्वर से ही दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी। टेक ऑफ के […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Sep 4, 2023 12:10
Share :
IndiGo Flight Bird Hit Emergency Landing In Bhubaneshwar

IndiGo Flight Bird Hit Emergency Landing In Bhubaneshwar: दिल्ली जा रही इंडिगो की फ्लाइट से पक्षी के टकराने का मामला सामने आया है। बर्ड हिटिंग के बाद फ्लाइट की ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्लाइट ने भुवनेश्वर से ही दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी। टेक ऑफ के कुछ मिनट बाद ही विमान से पक्षी टकरा गई, जिसके बाद क्रू मेंबर्स ने फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, IndiGo की फ्लाइट संख्या 6E2065 ने भुवनेश्वर एयरपोर्ट से सोमवार सुबह उड़ान भरी थी। हवा जाने के कुछ देर बाद ही विमान से पक्षी टकरा गया। इसके बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। इसके बाद यात्रियों को वैकल्पिक फ्लाइट की पेशकश की गई।

बता दें कि दो हफ्ते पहले, एक यात्री की मेडिकल इमरजेंसी के कारण इंडिगो की एक फ्लाइट को नागपुर हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी थी। रात करीब 8 बजे मुंबई से रांची इंडिगो फ्लाइट में एक यात्री देवानंद तिवारी को खून की उल्टी होने लगी थी। हालांकि इमरजेंसी लैंडिंग के बाद यात्री को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

First published on: Sep 04, 2023 12:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें