Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

जमीन के लिए हैवान बना बेटा, मां-बाप ने बहनों के नाम की तो बेरहमी से कर दिया कत्ल

Bengaluru parents son property dispute kill father and mother: बेंगलुरु में एक बेटे ने बहनों के नाम प्रॉपर्टी किए जाने के चलते अपने मां-बाप की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By : khursheed | Updated: Dec 12, 2023 01:48
Share :
जमीन के लिए हैवान बना बेटा, मां-बाप ने बहनों के नाम की तो बेरहमी से कर दिया कत्ल

Bengaluru parents son property dispute kill father and mother: बेंगलुरु में एक बेटे ने बहनों को प्रॉपर्टी देने पर अपने माता-पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। जन्म से लेकर जवानी तक जिन मां-बाप ने जिस शख्स को बड़े प्यार से पाला-पोसा वही उनका कातिल बन गया। प्रॉपर्टी को लेकर हुए विवाद में खून के रिश्ते नफरत में तब बदल गए। जब मां-बाप ने अपनी संपत्ति को इकलौते बेटे और बेटियों के बीच बांटने का फैसला किया। हालांकि, माता-पिता का यह फैसला बेटे को नागवार गुजरा। जिसके बाद उसने अपने ही मां-बाप को कत्ल करने का फैसला कर लिया। होसकोटे जिले के पास सुलीबेले गांव में शख्स ने मौका पाकर लोहे की रॉड से अपने माता-पिता की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने हत्या करने के बाद उन्हें घर में बंद कर दिया ताकि किसी को इस बारे में पता न चल सके।

हत्या के बाद की पुलिस को गुमराह करने की कोशिश

इस हत्या का खुलासा तब हुआ, जब बेटियों ने मां-बाप से बात करने के लिए फोन किया लेकिन उनका फोन नहीं लगा। कई बार फोन करने पर भी उनके बारे में कुछ पता नहीं चल सका तो उन्होंने खुद ही मायका जाने का फैसला किया। जहां पर उन्होंने अपने माता-पिता को बुरी हालत में मृत पाया। इसपर बेटियों को शक हो गया कि 70 वर्षीय उसके पिता रामकृष्णप्पा और 65 वर्षीय मां मुनिरामक्का की हत्या उनके भाई ने की है।

ये भी पढ़ें: पत्नी को मारा और कटा हुआ सिर लेकर पहुंच गया थाने, पुलिस को सुनाई मर्डर की दिल दहलाने वाली कहानी

ये भी पढ़ें: तलाक का केस चल रहा, महिला ने कर ली दूसरी शादी, पति की शिकायत पर हाईकोर्ट ने दिया झटका

करोड़ों की कीमत है जमीन की

इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस में पहुंची और पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी बेटे से पूछताछ की तो उसने शुरूआत में मामलों को गुमराह करने की कोशिश की। हालांकि, पुलिस को उसके बयानों से संदेह हो गया और पुलिस यह पता लगाने में कामयाब रही कि वही कातिल है। बता दें कि मृत दंपति की चार बेटियां और एक बेटा था। उन्होंने सभी बेटियों की शादी कर दी थी। बताया जा रहा है कि मां-बाप ने दो एकड़ जमीन के अलावा सारी संपत्ति अपनी बेटी और बेटे के बीच वितरित करने का फैसला लिया था। जिसकी कीमत करोड़ में है। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

First published on: Dec 11, 2023 10:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें