Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Andhra Pradesh: श्रीकाकुलम के जंगली इलाके में एक साथ मृत मिले 40 बंदर, जहर देने की आशंका

Monkeys Found Dead: अधिकारियों ने बताया कि जिस गांव में यह घटना हुई वहां से 30 किलोमीटर दूर मंदसा से बंदरों के आतंक की सूचना मिली थी।

Monkeys Found Dead: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले के सिलागाम गांव के पास एक जंगली इलाके में मंगलवार को 40-45 बंदरों के शव देखे गए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि बंदरों को किसी ने जहर देकर मार दिया और उनके घरों के पास फेंक दिया।

कसीबुगा के वन अधिकारी मुरली कृष्ण ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया, “हमने जिले में ऐसी घटना कभी नहीं देखी थी। कोई बंदरों के शव को ट्रैक्टर में यहां ले आया और उन्हें फेंक दिया।”

अभी पढ़ें कश्मीरी पंडितों के 17 परिवारों ने मई से अब तक घाटी छोड़ी, इस साल प्रवासियों और अल्पसंख्यकों पर हमलों में 17 लोगों की मौत

 

वन अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम किया गया है और पांच दिनों में रिपोर्ट आने की उम्मीद है। पशु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। वन अधिकारी ने कहा, “अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।”

वन विभाग के अधिकारियों ने जताई ये आशंका

स्थानीय रिपोर्टों के मुताबिक मरने वालों में बच्चे और मादा बंदर भी शामिल हैं। स्थानीय लोगों द्वारा दुर्गंध की शिकायत के बाद वन अधिकारी काजू का बाग घटनास्थल पर पहुंचे।

अभी पढ़ें Moose Wala case: सिद्धू मूसेवाला की सहयोगी अफसाना खान से NIA ने की पूछताछ, बंबिहा गैंग की करीबी होने का शक

कुछ बंदर भी अचेत अवस्था में मिले और ग्रामीणों ने उन्हें भोजन और चिकित्सा सहायता प्रदान की। अधिकारियों ने कहा कि हो सकता है कि जानवरों को कहीं और जहर दिया गया हो क्योंकि इलाके में बंदर नहीं पाए जाते हैं।

ग्रामीणों ने दावा किया कि बंदरों को जहर दिया गया था। अधिकारियों ने बताया कि जिस गांव में यह घटना हुई वहां से 30 किलोमीटर दूर मंदसा से बंदरों के आतंक की सूचना मिली थी।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -