Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Moose Wala case: सिद्धू मूसेवाला की सहयोगी अफसाना खान से NIA ने की पूछताछ, बंबिहा गैंग की करीबी होने का शक

Moose Wala murder case: राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने दिल्ली में आतंकवाद निरोधी कार्य बल के मुख्यालय में लोकप्रिय पंजाबी गायक अफसाना खान से पूछताछ की है।

Sidhu Moose Wala murder case: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की करीबी दोस्त अफसाना खान से करीब पांच घंटे पूछताछ की है। NIA मूसेवाला की हत्या और उसमें गैंगस्टर व आतंकवादी लिंक को खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग और मूसेवाला हत्याकांड में शामिल आरोपियों ने खुलासा किया है कि अफसाना खान बंबीहा गैंग की करीबी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने दिल्ली में आतंकवाद निरोधी कार्य बल के मुख्यालय में लोकप्रिय पंजाबी गायक अफसाना खान से पूछताछ की है। सूत्रों के अनुसार, अफसाना खान से बंबिहा गैंग के साथ उसके संबंध के बारे में पूछताछ की जानी थी। बता दें कि बंबिहा गैंग बिश्नोई गिरोह के कट्टर प्रतिद्वंद्वी थे, जिसने कथित तौर पर मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी।

प्रतिद्वंद्वी गिरोह पर मूसेवाला की हत्या की साजिश रचने का आरोप है, क्योंकि उन्हें शक था कि वह बंबिहा गिरोह का करीबी है। आपराधिक गैंगस्टर नेटवर्क का पता लगाने के लिए एनआईए ने कम से कम दो बार बड़े पैमाने पर छापे मारे हैं।

 

अभी पढ़ें Arunachal Pradesh: अरुणाचल के सबसे पुराने बाजार में लगी भीषण आग, 700 दुकानें जलकर राख

सूत्रों के मुताबिक, गैंगस्टर्स के ठिकाने पर छापेमारी के बाद अफसाना खान NIA के रडार पर आई थी। उधर, पूछताछ के बाद अफसाना खान ने सोशल मीडिया पर स्टेटस अपडेट किया है। उन्होंने आज सिद्धू मूसेवाला के न्याय को लेकर कुछ अहम बातों का खुलासा करने का दावा किया है। बता दें कि अफसाना सिद्धू मूसेवाला को इंसाफ दिलाने के लिए मार्च भी निकाल चुकी है। सिद्धू मूसेवाला अफसाना को अपनी बहन मानते थे और उनसे राखी बंधवाते थे।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -