Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

पश्चिम बंगाल में एक स्कूल के बैक साइड में मिले एक-दो नहीं 40 बम, इलाके में दहशत

बिरभूम से अमर देव पासवान की रिपोर्ट: पश्चिम बंगाल बिरभूम जिले के मार्गग्राम इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब यहां एक सरकारी स्कूल के पीछे थैली में 40 देशी बम बरामद हुए। गनीमत यह रही कि समय रहते किसी ने इस संदिग्ध बैग को लेकर पुलिस को सूचना दे दी। अब सभी बम […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Feb 25, 2023 20:03
Share :
west bengal school desi bomb west bengal crime news
बरामद थैला

बिरभूम से अमर देव पासवान की रिपोर्ट: पश्चिम बंगाल बिरभूम जिले के मार्गग्राम इलाके में उस समय सनसनी फैल गई जब यहां एक सरकारी स्कूल के पीछे थैली में 40 देशी बम बरामद हुए। गनीमत यह रही कि समय रहते किसी ने इस संदिग्ध बैग को लेकर पुलिस को सूचना दे दी। अब सभी बम पुलिस के कब्जे में हैं और उन्हें डिफ्यूज किया जा रहा है।

इलाके में दहशत 

घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। सूचना मिलने पर पुलिस ने स्कूल के आसपास नाकेबंदी कर जांच शुरू की। जांच में स्कूल की दीवार के पीछे जंगलों में एक थैला बरामद हुआ। बैग में 40 देशी बम थे। पुलिस के अनुसार इस बारे में फिलहाल पता लगाया जा रहा है यह बम कहां से आया और किसने रखा है।

 

 

छापेमारी कर रही पुलिस 

पुलिस के अनुसार मामला बासवा बालिका विद्यालय का है। मारग्राम थाना पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार यह बम यहां किसी ने छिपाए थे या वह किसी वारदात को अंजाम देना चाहता था यह जांच का विषय है। घटना के बाद से लोगों में रोष है। पुलिस मामले में छापेमारी कर आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है।

First published on: Feb 25, 2023 08:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें