Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

इंदौर में तीन नाबालिग छात्राओं ने खाया जहर, 2 की मौत, मरने से पहले बनाया वीडियो

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 3 नाबालिग छात्राओं ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की, जिनमें से दो की मौत हो गई है।

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 3 नाबालिग छात्राओं ने शुक्रवार को जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया, जिनमें से 2 की मौत हो चुकी है। शहर के भवरकुआं थाना क्षेत्र में पुलिस को तीन बच्चियों के द्वारा अज्ञात जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को इलाज के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

सीहोर से इंदौर आकर किया सुसाइड

जानकारी के मुताबिक जांच पड़ताल में पुलिस को इस बात की जानकारी लगी कि तीनों बच्ची सीहोर के पास आष्टा की रहने वाली हैं और शुक्रवार को स्कूल बंक मारकर वह इंदौर आई हुई थीं। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि तीनों बालिकाओं की अलग-अलग समस्या थी और उसी से दुखी होकर इंदौर में आकर उन्होंने इस तरह से आत्महत्या करने का प्रयास किया।

इस वजह से बच्चियों ने उठाया खौफनाक कदम

बताया जा रहा है कि एक बच्ची के परिवार में लगातार विवाद होते थे जिसके कारण वह काफी परेशान थी और इन्हीं सब बातों से परेशान होकर वह अपनी अन्य दोस्तों के साथ इंदौर आ गई और यहां आकर उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया। वहीं कथित तौर पर एक अन्य नाबालिग छात्रा के बॉयफ्रेंड ने उससे बात करना बंद कर दिया था जिसके कारण वह डिप्रेशन में आ गई और उसने इस तरह का कदम उठाया।

इसके अलावा तीसरी जो इस पूरे घटनाक्रम में जीवित है उसका कहना है कि वह तो इन लोगों के साथ ही इस तरह का कदम उठा रही थी तो उसने भी इनके साथ जहरीली वस्तु खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। फिलहाल, बच्ची गंभीर स्थिति में इलाज के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती है तो वहीं पूरे मामले में इंदौर की भंवरकुआ पुलिस भी काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

पुलिस के हाथ लगा वीडियो

मामले की छानबीन के दौरान पुलिस ने बच्चियों के पास से मोबाइल फोन भी जप्त किए और जब उसकी जांच पड़ताल की तो उसमें दो वीडियो निकले जिसमें से एक वीडियो में वह घर से ही जहरीली वस्तु साथ में लेकर निकली। दूसरे वीडियो में वह जहरीली वस्तु दिखाते हुए नजर आ रही हैं। लेकिन उन्होंने फिर इंदौर आकर इस तरह का कदम उठाया।

इसके बारे में पुलिस परिजनों से पूछताछ करने में जुटी हुई है। वहीं एडिशनल डीसीपी प्रशांत चौबे का कहना है कि पूरे मामले में सीहोर और आष्टा में रहने वाले बच्चों के परिजनों को भी पूरे मामले की जानकारी भेज दी गई है। सभी के परिजन इंदौर आ गए हैं और उनके भी बयान लिए जा रहे हैं तो वहीं जिस बच्ची की स्थिति गंभीर है उसके लिए आने वाले दिनों में बयान किए जाएंगे।

 

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -