Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कोलंबिया: मेडेलिन शहर के रिहायशी इलाके में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 8 की मौत

नई दिल्ली: कोलंबिया के दूसरे सबसे बड़े शहर मेडेलिन में एक छोटा विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। कोलंबिया के उड्डयन अधिकारियों के मुताबिक, विमान ओलाया हेरेरा हवाईअड्डे से उड़ान भरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मृतकों की पहचान छह यात्रियों और चालक दल के दो सदस्यों के रूप में हुई है। यह तत्काल स्पष्ट नहीं हो सका है कि विमान में आठ से अधिक लोग सवार थे या नहीं।

और पढ़िए –  Pakistan: इमरान खान का बड़ा ऐलान, पीटीआई के सदस्य सभी विधानसभाओं से देंगे इस्तीफा

मेडेलिन के मेयर डेनियल क्विंटरो ने एक बयान में कहा कि टेकऑफ के दौरान विमान एक इंजन फेल होने की सूचना मिली और जिसके बाद यह हादसा हुआ। क्विंटरो ने आगे कहा कि दुर्भाग्य से पायलट ने विमान पर अपना नियंत्रण खो दिया और विमान रनवे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना का सटीक कारण अभी तक निर्धारित नहीं किया गया है। मेडेलिन के मेयर डेनियल क्विन्टेरो ने एक बयान में कहा कि उड़ान भरने के दौरान विमान के इंजन में खराबी आ गई।

और पढ़िए –  FIFA World Cup 2022: कतर में फैन विलेज के पास लगी भीषण आग, मशक्कत के बाद पाया काबू

मेडेलिन एंडीज पहाड़ों से घिरी एक संकरी घाटी में स्थित है। मेडेलिन वह शहर भी है जहां ड्रग लॉर्ड पाब्लो एस्कोबार ने अपने कुख्यात कार्टेल की स्थापना की थी। बता दें कि साल 2016 में ठीक इसी तरह की एक घटना हुई थी। ब्राजील चैपेकोएन्स फुटबॉल टीम को ले जा रहा एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। यह दुर्घटना तब हुई जब विमान का फ्यूल समाप्त हो गया था।

और पढ़िए –  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -