Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

सीएम ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- 2024 में हम खेलेंगे खेल, देश को बीजेपी की जरूरत नहीं

सीएम बोलीं आज कुछ मीडिया हैं, जो टीएमसी को बदनाम करने का इंतजार करती रहती है। वह हर चुनाव में वे कुछ न कुछ लेकर आते हैं।"

पश्चिम बंगाल: 2024 में हम एक खेल खेलेंगे जो बंगाल से शुरू होगा। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गुरुवार को यह बात कही। एक कार्यक्रम में वह लोगाें को संबोधित करते हुए बोले कि हेमंत सोरेन, अखिलेश यादव, नीतीश कुमार, मैं और अन्य दोस्त तब एकजुट होंगे। फिर वे (भाजपा) सरकार कैसे बनाएंगे? बीजेपी सरकार की कोई जरूरत नहीं है।

 

मैंने कड़ी मेहनत की और चुनाव जीते

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की बैठक में आज घोषणा की कि नीतीश कुमार, हेमंत सोरेन और खुद अन्य नेताओं के साथ 2024 के आम चुनाव के लिए एक साथ आएंगे। सीएम ने कहा, “राजनीति करना आसान काम नहीं है, मुझे याद है कि मैंने कड़ी मेहनत की और चुनाव जीतने के लिए संघर्ष किया। जो लोग वहां मौजूद नहीं थे, वे समझ नहीं पाएंगे कि यह कितना मुश्किल था।”

टीएमसी को बदनाम करने की साजिश

आगे सीएम बोलीं की “आज कुछ मीडिया हैं, जो टीएमसी को बदनाम करने का इंतजार कर रहे हैं, हर चुनाव में वे कुछ न कुछ लेकर आते हैं।” “आज कुछ मीडिया हैं, जो सिर्फ टीएमसी को बदनाम करने का इंतजार कर रहे हैं, झूठी खबरें हमेशा नहीं चल सकतीं, यह हमेशा नहीं चलेगी। आप सभी सूत्रों से खबर दिखा रहे हैं कि इतने गहने मिले हैं इस व्यक्ति का घर लेकिन क्या यह अभी तक अदालत में साबित हुआ है? हम कानून में विश्वास करते हैं। टीआरपी हमेशा अधिक नहीं होगी। हर चुनाव में वे कुछ न कुछ लेकर आते हैं।”

अनुब्रत हारना नहीं जानता

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के वरिष्ठ नेता अनुब्रत मंडल के मामले में सीएम बोलीं की “अगर आपको लगता है कि आप अनुब्रत मंडल को जेल में रख सकते हैं। आप सोच रहें हैं कि उसकी सीट ले लो तो तुम गलत हो। ऐसा कभी नहीं होगा”।
उन्होंने कहा वह हारना नहीं जानता, और हम सब मिलकर इसे साबित करेंगे। जब वह वापस आएगा तो आप सभी को उसे सम्मान के साथ वापस लाने के लिए तैयार रहना होगा।”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -