Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंचे अखिलेश और डिंपल, मुलायम सिंह यादव की हालत नाजुक

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की रविवार को तबीयत बिगड़ गई। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल के ICU में शिफ्ट किया गया है। मुलायम की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही उनके बेटे अखिलेश यादव और बहू डिपंल यादव भी लखनऊ से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंच गए हैं।

जानकारी के मुताबिक साथ ही शिवपाल सिंह यादव भी मेदांता अस्पताल पहुंचे। दरअसल, मुलायम सिंह यादव कई दिनों से गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती हैं। उन्हें रूम से ICU में शिफ्ट किया गया है। ससे पहले मुलायम सिंह यादव को 15 जून की शाम को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। यहां पर स्वास्थ्य जांच के बाद उन्हें दो दिन में डिस्चार्ज कर दिया गया था।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी मुलायम सिंह के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव जी की बिगड़ती सेहत के बारे में सुनकर हम सब चिंतित हैं और उनके स्वस्थय होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

बता दें कि मुलायम सिंह यादव बीते दो साल से बीमार चल रहे हैं। पहले भी वह कई बार मेदांता अस्पताल में भर्ती कराए जा चुके हैं। मुलायम सिंह यादव को जुलाई, 2021 में भी मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे भी पहले अगस्त, 2020 में पेशाब की नली में संक्रमण के बाद और इस साल पेट में दर्द के बाद भी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां टेस्ट में आंत में सूजन की समस्या सामने आई थी।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -