Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Google Pay पर 200 रुपये तक जीतने का मौका, जानिए कैसे उठाएं इस Diwali offer का लाभ

Google Pay Diwali offer 2022: गूगल पे अपने भारतीय यूजर्स को 200 रुपये तक फ्री में जीतने का मौका दे रहा है। कंपनी ने इसका ऐलान दिवाली ऑफर के तहत किया है।

Google Pay Diwali offer 2022: गूगल पे की ओर से दिवाली ऑफर पेश किया गया है। इसके बारे में कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट Google India के जरिए इस ऑफर की जानकारी दी है। कंपनी की ओर 200 रुपये तक की प्राइस मनी की घोषणा की गई है।

अभी पढ़ें WhatsApp Call Link Feature: आ गया गजब का फीचर, इन स्टेप्स को फॉलो कर तुरंत कॉल में एड कर सकेंगे अन्य यूजर्स

ट्विटर पोस्ट के अनुसार, भारत में Google पे उपयोगकर्ताओं को भाग लेने के लिए भारत-घरेलू चैटहेड खोलना होगा। आपको अपने दोस्तों के साथ फर्श बनाना है। आपके द्वारा उठाए गए हर कदम के लिए आपको पुरस्कृत किया जाएगा। आपको बस अपने संपर्कों का भुगतान करना है या एक क्यूआर कोड के साथ भुगतान करना है और Google पे के साथ बिलों का भुगतान करना है।

Google India ने जानकारी दी है कि Google Pay ऐप के होम स्क्रीन पर दिवाली मेला का संचार किया गया। इस टॉप 5 लाख टीमें 200 रुपये तक जीत सकती हैं। एक टीम में आप और आपके दोस्त शामिल हो सकते हैं। आप अकेले भी खेल सकते हैं और छोटी पुरस्कार राशि के लिए जा सकते हैं। उच्चतम पुरस्कार 200 रुपये है और इसके लिए आपको एक टीम के साथ खेलना होगा।

अभी पढ़ें BSNL ने किया 5G लॉन्च करने का एलान, इस दिन से शुरू होगी सर्विस!

Google Pay Diwali offer

जब आप अपने किसी दोस्त या किसी और को Google Pay का इस्तेमाल करके पेमेंट करेंगे तो आपको 30 रुपये कैशबैक मिलेगा। क्यूआर कोड से भुगतान करने पर भी आपको 30 रुपये मिल सकते हैं। साथ ही अगर आप ज्यादा कैशबैक भी पा सकते हैं।

ऐसा करने के लिए, आपको एक प्रतियोगिता में भाग लेना होगा जिसमें चार राउंड शामिल होंगे। पहला राउंड आपकी टीम को 50 रुपये जीतने देगा लेकिन उच्चतम राउंड 200 रुपये का पुरस्कार जीतेगा। हालांकि, Google Pay ने यह नहीं बताया है कि कैशबैक की गारंटी है या नहीं। Google ने घोषणा की है कि वह भारत में अपने प्रवेश के बाद दिवाली प्रचार के हिस्से के रूप में और अधिक कैशबैक की पेशकश करेगा।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -