Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Connect Trailer Release: नयनतारा की अपकमिंग फिल्म ‘कनेक्ट’ का ट्रेलर रिलीज, अनुपम खेर का दिखा अलग अंदाज

Connect Trailer Release: नयनतारा की अपकमिंग तमिल फिल्म 'कनेक्ट' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में अनुपम खेर अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Connect Trailer Release: नयनतारा की अपकमिंग तमिल फिल्म ‘कनेक्ट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि फिल्म एक सीट-ऑफ-द-सीट हॉरर अनुभव प्रदान करेगी। अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित और अनुपम खेर की महत्वपूर्ण भूमिका वाली ‘कनेक्ट’ बिना किसी इंटरवल के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली तमिल फिल्म होगी।

कनेक्ट का ट्रेलर

ट्रेलर एक खुशहाल परिवार के शॉट्स के साथ शुरू होता है, जो लॉकडाउन लगने से पहले तक खुशहाल जिंदगी बिता रहे होते हैं। लेकिन फिर लॉकडाउन शुरू होता है और उनकी जिंदगी उलट-पुलट जाती है। घर में तरह-तरह की आवाजें सुनाई देती हैं। नयनतारा एक किशोर बेटी (अम्मू) की मां की भूमिका निभाती हैं। जहां विनय उनके पति की भूमिका में हैं, वहीं सत्यराज उनके पिता की भूमिका में हैं।

नयनतारा को पता चलता है कि उनकी बेटी पर भूत सवार है, और उसे खुद ही स्थिति से निपटना होगा। अनुपम खेर मुंबई के एक पुजारी की भूमिका निभाते हैं, जो सुझाव देते हैं कि लड़की पर भूत भगाने की जरूरत है। फिल्म का बाकी हिस्सा नयनतारा द्वारा अपनी बेटी को बचाने के प्रयासों के बारे में है।

विग्नेश शिवन द्वारा निर्मित यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म फिल्म निर्माता की नयनतारा के साथ दूसरी फिल्म है। उनकी पहली फिल्म माया एक पैरानॉर्मल थ्रिलर थी।

इस फिल्म में नजर आई थीं नयनतारा

नयनतारा को हाल ही में पति विग्नेश शिवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘काथू वाकुला रेंदु कधल’ में देखा गया था, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु और विजय सेतुपति अभिनीत एक रोमांटिक कॉमेडी थी। फिल्म में नयनतारा ने कनमनी गांगुली नामक एक किरदार निभाया था, जिसे उसी समय सामंथा के से प्यार करने वाले विजय सेतुपति के कैरेक्टर से प्यार हो जाता है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -