Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

‘अगर मैं शो में होता, तो 10 सेकेंड में 10 थप्पड़ मारता’, Abhishek Kumar के सपोर्ट में बोले Tehelka

Bigg Boss 17: सोशल मीडिया पर तहलका का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अभिषेक को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Jan 6, 2024 08:01
Share :
Tehelka support Abhishek Kumar
instagram

Bigg Boss 17: इन दिनों टेलीविजन के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ में जमकर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। हर रोज कुछ ना कुछ नया मोड़ शो में आ ही जाता है। हाल ही में शो में खूब पोकिंग देखने को मिली, जिसके बाद से ईशा मालवीय, समर्थ जुरैल और अभिषेक कुमार जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में शो में अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया और तभी से इस पूरे शो और सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर और दो बेटियों की प्लेन दुर्घटना में मौत, बेक्विया के पास हुआ हादसा

अभिषेक को प्रवोक किया गया- तहलका

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तहलका, अभिषेक को सपोर्ट करते नजर आए। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तहलका कहते हैं कि जिस तरीके से अभिषेक को प्रवोक किया गया है, अगर मैं शो में होता, तो 10 सेकेंड के अंदर 10 थप्पड़ मारता। आज की पार्टी सलमान सर के साथ, तगड़ा तहलका, जगह नहीं बताऊंगा लेकिन। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि आपको वापस आना चाहिए था। दूसरे यूजर ने लिखा कि अभिषेक के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था। तीसरे यूजर ने लिखा कि अभिषेक किंग। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

क्या है मामला?

दरअसल, हाल ही में शो में अंकिता लोखंडे अपनी पावर के चलते अभिषेक कुमार को घर से बेघर करने का फैसला लेती हैं। बता दें कि इस टाइम अंकिता लोखंडे शो के घर की कैप्टन हैं और बिग बॉस ने ही उन्हें ये फैसला लेने के लिए कहा। अभिषेक के घर से बेघर होने के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर बवाल मचा हुआ है। साथ ही खबरें हैं कि एक अल्टीमेट देकर सलमान खान, अभिषेक को वापस ले आए हैं।

First published on: Jan 06, 2024 08:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें