---विज्ञापन---

इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, 30 की उम्र में पति की मौत; 15 महीने पहले हुई थी शादी

Shruthi Shanmuga Priya Husband Death: साउथ टीवी एक्ट्रेस श्रुति शनमुगा प्रिया पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। उनके पति अरविंद शेखर का 30 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। कई सालों तक डेटिंग के बाद कपल ने पिछले साल मई में शादी की थी। अरविंद एक सिविल इंजीनियर और फिटनेस […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Aug 5, 2023 06:54
Share :
Shruthi Shanmuga Priya husband Death
Shruthi Shanmuga Priya husband Death

Shruthi Shanmuga Priya Husband Death: साउथ टीवी एक्ट्रेस श्रुति शनमुगा प्रिया पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। उनके पति अरविंद शेखर का 30 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। कई सालों तक डेटिंग के बाद कपल ने पिछले साल मई में शादी की थी। अरविंद एक सिविल इंजीनियर और फिटनेस कोच थे। उन्होंने 2022 में मिस्टर तमिलनाडु चैंपियनशिप जीती थी। जानकारी के अनुसार, 2 अगस्त को उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की अपील 

पति के निधन के बाद शनमुगा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने पति की मौत के बारे में अफवाहें न फैलाने की अपील की। शुक्रवार को श्रुति ने पति के निधन के बाद अपना पहला बयान साझा किया। उन्होंने लिखा, “सभी यूट्यूब चैनलों, समाचार चैनलों और मीडिया से एक विनम्र अनुरोध। कृपया अफवाहें फैलाना बंद करें। हमें चोट न पहुंचाएं। हम एक बेहद कठिन स्थिति से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। हम बड़ों को ताकत दे रहे हैं।

उन्होंने आगे लिखा- आपके वीडियो के लिए जो लाइक और व्यू आपको पैसे दिलाएंगे, वे निश्चित रूप से आपके द्वारा पोस्ट की जा रही फर्जी जानकारी से हमें तबाह कर देंगे। इसलिए अपने चैनलों पर कोई भी अप्रासंगिक कंटेंट पोस्ट करने से पहले सावधान रहें। इस स्थिति में यह हमें और अधिक दर्द और पीड़ा दे रहा है। धन्यवाद आप समझने के लिए। अरविंद हमेशा हमारे पास में हैं।”

गुरुवार को किया था इमोशनल पोस्ट 

एक्ट्रेस ने आगे कहा- “मेरे दोस्तों और परिवार के प्रति मेरी सच्ची कृतज्ञता है जिन्होंने इस समय अपनी संवेदनाओं के साथ मुझे ताकत देने के लिए प्रयास किए। आपका प्यार हमें जीवित रखता है। आपको तहे दिल से धन्यवाद।” 3 अगस्त को श्रुति ने पति के साथ फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा था- “सिर्फ शरीर अलग हुआ है, लेकिन आपकी आत्मा और मन मुझे घेरे रहते हैं। ये हमेशा के लिए मेरी रक्षा करते हैं! आपको शांति मिले मेरे प्यार। मैं एक-दूसरे की यादों को जीवन भर संजोकर रखूंगी।”

श्रुति शनमुगा प्रिया को थिरुमुरुगन द्वारा निर्देशित लोकप्रिय टीवी शो ‘नादस्वरम’ में उनकी भूमिका के लिए पहचाना जाता है। शो में उन्होंने नायक गोपी की चार बहनों में से एक की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा श्रुति ने ‘वाणी रानी’, ‘कल्याण परिसु’ और ‘पोन्नूनजल’ जैसे डेली सोप में भी एक्टिंग की है। कुछ फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है।

First published on: Aug 05, 2023 12:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें