Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ratan Rajput ने बताया कास्टिंग काउच का अपना एक्सपीरियंस, प्रोड्यूसर बेटी के साथ भी सोने को था तैयार

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो 'अगले जन्म मोहे बिटिया कीजो' स्टार रतन राजपुत (Ratan Rajput), ने हाल ही में अपने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में खुलासा किया है।

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो ‘अगले जन्म मोहे बिटिया कीजो’ स्टार रतन राजपुत (Ratan Rajput), ने हाल ही में अपने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में खुलासा किया है।

रतन ने अपने एक वीलॉग में बताया है कि कैसे एक 60-65 वर्षीय वरिष्ठ निर्माता ने एक बार उनसे एक्टिंग इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के लिए उनके साथ समझौता करने (संबंध बनाने) के लिए कहा था। रतन (Ratan Rajput shares experience on casting couch) ने इस चौंकाने वाली घटना को अपने यूट्यूब चैनल पर ‘एक बुरा आदमी’ के शीर्षक के साथ साझा किया।

अभी पढ़ें Heropanti 2 के फेलियर पर बोले Tiger Shroff, ‘रिलीज से पहले बड़ा मज़ा..

अपने वीडियो में, रतन ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया, जब साल 2007 में, वो एक बार एक निर्माता से मिली थीं, जो इतना प्रभावशाली नहीं था, लेकिन काफी प्रसिद्ध था। उस बुजुर्ग व्यक्ति ने राजपुत को बताया कि वो उस पर 4-5 लाख रुपये खर्च करने के लिए तैयार है और उसमें एक बड़ा बदलाव ला देंगे। रतन उसकी बात सुन रही थीं, और उन्होंने पूछा, “लेकिन मैं क्या करूं?” फिर उसने उसे इशारा देते हुए कहा, “आपको दोस्ती करनी पड़ेगी।” रतन ने उसे जवाब देते हुए कहा, “आप मेरे पिता के उमर के हो… मैं दोस्ती कैसे करूंगी।”

इतना ही नहीं रतन ने आगे बताया कि वो गुस्सा हो गया, और “सुनो … अगर मेरी बेटी भी अभिनेत्री बनती तो मैं उसके साथ भी सोता।” अभिनेत्री ने कहा कि वह उनकी बात सुनकर नाराज हो गईं और मीटिंग छोड़कर चली गईं। एक्ट्रेस अब टीवी पर ज्यादा नजर नहीं आतीं, लेकिन अपने यूट्यूब वीडियोज के जरिए अक्सर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और नए नए किस्से और अपनी पर्सनल लाइफ के अपडेट्स साझा करती रहती हैं।

अभी पढ़ें Urfi Javed Latest Video: चेहरे पर मास्क, जींस की बटन खोले टॉपलेस उर्फी जावेद ने ”दर्द ए डिस्को’ पर किया कातिलाना डांस

एक्ट्रेस बताती हैं कि आज भी उन्हें जब वो वाकया याद आता है तो उन्हें बहुत गुस्सा आता है। उनका कहना है कि उन्हें खुद पर भी गुस्सा आता है कि उस वक्त उन्होंने कुछ एक्शन क्यों नहीं लिया। रतन ने आगे कहा कि आज अगर कोई उनके सामने ऐसी बात करें वो उसकी चप्पलों से पिटाई करके आएं।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -