Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

थिएटर्स में Animal के शोज बढ़ाने की तैयारी, अब 24×7 चलेगी Ranbir Kapoor की फिल्म

Animal Late Night Shows: कहा जा रहा है कि सिनेमा मालिक दर्शकों की उस डिमांड को पूरी करना चाह रहे हैं जिसमें इसके लेट नाइट शोज की मांग रखी गई थी। ऐसे में फिल्म के लेट नाइट शोज मुंबई में शुरू किए जाएंगे।

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Dec 6, 2023 16:02
Share :
Animal
image credit: social media

Animal Late Night Shows: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ दौड़ रही है। लोग इस फिल्म को खूब एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म के टीजर और ट्रेलर को देखने के बाद लोगों में इसको लेकर खूब हाइप बना हुआ था। जब फिल्म रिलीज हुई तो इसे खूब पसंद किया गया है। फिल्म ने पांच दिनों में 282.96 करोड़ का कारोबार कर लिया है। जल्द यह फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। अब जो खबर आई है वह दर्शकों के लिए खुशखबरी लेकर आई है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के शोज अब बढ़ने वाले हैं।

रखी गई लेट नाइट शोज की मांग

कहा जा रहा है कि सिनेमा मालिक दर्शकों की उस डिमांड को पूरी करना चाह रहे हैं जिसमें इसके लेट नाइट शोज की मांग रखी गई थी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के 24×7 चलाने की तैयारी है, जिसके लेट नाइट शोज 2 बजे तक रात तक होंगे और मॉर्निंग शोज 5:30 बजे सुबह तक चलेंगे।

यह भी पढ़ें: खौफ पैदा कर देंगी ये हॉरर भोजपुरी फिल्में, OTT पर देखते ही डर से छूटेगा पसीना

मुंबई में शुरू होंगे शोज

कहा जा रहा है कि मुंबई में सिनेमाघर में देर रात 1 बजे और सुबह 2 बजे के अलावा सुबह 5.30 के शोज भी अब शुरू किए जा रहे हैं। वहीं PVR ओबेरॉय मॉल और पीवीआर सिटी मॉल में 12:30 बजे रात और देर रात 1:05 बजे के शोज ऐड किए जा रहे हैं। वहीं दिल्ली और हैदराबाद में भी 11 और 11:40 वाले शोज शुरू हो रहे हैं, जो जल्दी-जल्दी भरे भी जा रहे हैं।

Whtasapp Channel Logo Template

फिल्म ने किया इतना कलेक्शन

एनिमल के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने दुनियाभर में 481 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इस फिल्म में बाप-बेटे रणबीर कपूर और अनिल कपूर की कहानी दिखाई जा रही है। 100 करोड़ की ये फिल्म 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है और अब तक ‘जवान’ के बाद कमाई के मामले में दूसरे नंबर पर आ चुकी हैं। फिल्म का रन टाइम 3 घंटे 21 मिनट हैं।

First published on: Dec 06, 2023 04:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें