Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

रंग से लेकर वेतन तक भेदभाव का शिकार हो चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा, किए चौंकाने वाले खुलासे

Priyanka Chopra Statement: एक्ट्रेस प्रियंका चौपड़ा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं।

Priyanka Chopra: प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी खूब नाम कमा रही हैं। बी-टाउन की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक PeeCee, जिन्होंने कई हिट फिल्में देकर फैंस के दिलो में अपनी एक जगह बनाई है। वो अपनी बेबाकी को लेकर भी फैंस की पसंदीदा हैं।

पर्दे पर अपने हर किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया है। एक्टिंग स्किल्स की बात करें तो उनकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। लेकिन करियर के शुरुआत में उन्हें कई मुश्किलों के साथ-साथ काफी भेदभाव का भी सामना करना पड़ा, जिसके बारे में एक बार फिर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

और पढ़िए –  Current Laga Re Song: दीपिका रणवीर की एनर्जी ने मचाया धमाल, खुद थिरकने पर होंगे मजबूर

प्रियंका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसे जानकर हर किसी के होश उड़ गए हैं। अभिनेत्री ने स्वीकार किया कि जब उन्होंने पहली बार बॉलीवुड में प्रवेश किया, तो उनका रंग बॉडी शेमिंग का कारण बना था।

बॉडी शेमिंग की शिकार हो चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा

पोर्टल के साथ एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने संघर्ष के दिनों की कुछ बातें याद की। उन्होंने कहा कि- ‘मुझे काली बिल्ली, सांवली कहा जाता था। मेरा मतलब है, मेरे देश में ‘डस्की’ का क्या मतलब है, जहां हम सचमुच सभी भूरे रंग के हैं? मैंने सोचा कि मैं पर्याप्त रूप से सुंदर नहीं थी, मुझे विश्वास था कि मुझे बहुत अधिक मेहनत करनी होगी, भले ही मुझे लगा कि मैं शायद अपने को-एक्टर्स की तुलना में थोड़ा अधिक प्रतिभाशाली हूं, जिनकी स्किन गोरी थी।’

और पढ़िए – Dhanashree Verma Video: ‘दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर धनश्री ने चलाए घूसे, यूजर बोला- ‘चहल भाई तो गए…’

वेतन को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

वहीं एक्ट्रेस से जब उनके वेतन अंतर के बारे में पूछा गया तो प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया कि उन्हें मेल को-एक्टर्स को मिलने वाले वेतन का 10% भी नहीं मिलता था। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगा कि मेरे मेल को-एक्टर्स की प्रतीक्षा करना ठीक था।’

 

बता दें, प्रियंका चौपड़ा एक लेखक, एक निर्माता और एक बिजनेस वुमन भी हैं। उनके पास काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इतना ही नहीं वो बीबीसी की “100 प्रभावशाली महिलाओं” की सूची में शामिल होने वाली चार भारतीय महिलाओं में से एक हैं।

इसी के साथ उन्हें राष्ट्रीय फैशन पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। उन्होंने बाजीराव मस्तानी, मैरी कॉम, बर्फी और 7 खून माफ जैसी फिल्मों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

प्रियंका चोपड़ा वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस की फिल्में पाइपलाइन में हैं। उनकी अपकमिंग साइ-फाइ ड्रामा सीरीज क्यू में है, जिसे पैट्रिक मॉर्गन द्वारा निर्देशित किया जाएगा और इसमें रिचर्ड मैडेन भी हैं। प्रियंका चोपड़ा के पास फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ भी है, जिसमें आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -