Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

मशहूर प्रोड्यूसर Bradley Thomas की पत्नी का हुआ निधन, होटल की बालकनी से कूदकर दी जान

Producer Bradley Thomas Wife Suicide: मशहूर प्रोड्यूसर की पत्नी के निधन की जानकारी सामने आई है। प्रोड्यूसर की पत्नी के अब खुदखुशी कर ली है और इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Feb 19, 2024 12:22
Share :
Swara Bhasker Romantic Post For Husband
मशहूर प्रोड्यूसर की पत्नी ने की आत्महत्या

Producer Bradley Thomas Wife Suicide: मनोरंजन जगत से आज बेहद दुखद खबर सामने आई है। मशहूर एक्ट्रेस और कंट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे का निधन हो गया है। इस खबर से फैंस को जो सदमा लगा है उससे अभी तक वो उभरे भी नहीं हैं उससे पहले ही एक और दुखद खबर आ गई है। अब एक मशहूर प्रोड्यूसर की पत्नी का निधन हो गया है। इस प्रोड्यूसर को ऑस्कर अवार्ड्स के लिए नॉमिनेट भी किया जा चुका है। ऐसे में उनकी पति भी कई बार मीडिया अपीयरेंस दे चुकी हैं। लेकिन अब 39 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है।

यह भी पढ़ें: 3 दिन पहले तक ऐसी थी Poonam Pandey की हालत, देखें आखिरी वीडियो

बालकनी से लगाई छलांग

किलर ऑफ द फ्लावर मून (Killers of the Flower Moon) के प्रोड्यूसर ब्रैडली थॉमस (Bradley Thomas) की पत्नी इसाबेल थॉमस (Isabelle Thomas) अब हमारे बीच नहीं रहीं। उन्होंने लॉस एंजिल्स में अपनी अंतिम सांस ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसाबेल थॉमस ने एक होटल की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी। जिसके बाद अब उनके परिवार पर मातम का साया छा गया है और सभी लोग सदमे में हैं। ऐसा लग रहा है जैसे उनपर कोई पहाड़ टूट पड़ा हो। अब होटल के अधिकारियों का कहना है कि इसाबेल थॉमस सोमवार की रात होटल में मृत मिली थीं क्योंकि उन्होंने वहां बालकनी से छलांग लगा दी थी।

नहीं मिला सुसाइड नोट

अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण सुसाइड बताया गया है। रिपोर्ट में लिखा है कि ऊंचाई से गिरने की वजह से उनके शरीर में पर दर्दनाक चोटें आई हैं और इसी वजह से उनकी मौत हो गई। बता दें, आत्महत्या से पहले इसाबेल ने कोई आखिरी नोट नहीं लिखा है। अगर लिखा भी होगा तो वो अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। इसके अलावा प्रोड्यूसर की पत्नी ने ये कदम क्यों उठाया अभी तक इस बात का खुलासा भी नहीं हो पाया है। यानी अभी तक उनकी आत्महत्या की वजह का खुलासा भी नहीं हुआ है।

आखिरी बार कब साथ दिखा था कपल?

अब पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। बता दें, ब्रैडली थॉमस ने इसाबेल से साल 2018 में शादी रचाई थी। अब उनके दो बच्चे हैं। कई मौकों पर ये कपल साथ नजर आता था। चाहे फिल्म प्रीमियर हो या हॉलीवुड के रेड कारपेट इवेंट अक्सर इन दोनों को साथ स्पॉट किया गया है। आखिरी बार ये कपल इस साल 13 जनवरी को साथ देखा गया था। बाफ्टा टी पार्टी में ये कपल साथ शामिल हुआ था। ऐसे में इसाबेल ने ये कदम क्यों उठाया, उनके मन में क्या चल रहा था और वो किस तकलीफ में थीं अब ये एक राज बनकर रह गया है।

First published on: Feb 02, 2024 02:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें