Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

राजू श्रीवास्तव के जल्द ठीक होने के लिए की गई महाकाल मंदिर में पूजा

प्रख्यात हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के उत्तम स्वास्थ्य के लिए महाकाल मंदिर में पूजा की गई। पूरे देश में राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना की जा रही है।

विपिन श्रीवास्तव, भोपाल: प्रख्यात हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के उत्तम स्वास्थ्य के लिए महाकाल मंदिर में पूजा की गई। पूरे देश में राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना की जा रही है। उज्जैन स्थित विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग श्री महाकालेश्वर मंदिर में शनिवार को ख्यात हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के उत्तम स्वास्थ्य के लिए विशेष पूजन कराया गया। सबको हंसाने-गुदगुदाने वाले राजू श्रीवास्तव को पूर्ण स्वस्थ होने के लिए दुआओं का दौर जारी है ।

पिछले कुछ दिनों से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। राजू श्रीवास्तव के लाखों प्रशंसक उनकी कुशल क्षेम के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बेहद गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव के लिए आज कालों के काल बाबा महाकाल के दरबार में पूजा कर प्रार्थना की गई।

हालत गंभीर
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava health update) की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। दिल्ली के एम्स में उनका इलाज जारी है वहीं अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि राजू वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत नाजुक है। इस बीच राजू श्रीवास्तव के दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने भी उनका हेल्थ अपडेट जारी किया है।

सुनील पाल ने एक वीडियो के जरिए अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव के सेहत से जुड़ा अपडेट साझा किया। भावुक सुनील को वीडियो में बताया है कि राजू श्रीवास्तव के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। सुनील को कहते हुए सुना जा सकता है कि, “उनके दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। कृपया उनके लिए प्रार्थना करें। दोस्तों, कृपया राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना करें। वह गंभीर है।”

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -