Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन थीं मॉडल तान्या सिंह, जिसकी सुसाइड के बाद उछला IPL क्रिकेटर का नाम, पुलिस बोली- फोन से मिलीं निजी तस्वीरें

Model Tanya Singh Suicide Case: मॉडल तान्या सिंह के कथित आत्महत्या मामले में नया मोड़ आ गया है। इस बीच पुलिस ने आईपीएल क्रिकेटर को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इससे पहले आइए जानते हैं कि कौन थी तान्या सिंह।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 21, 2024 23:16
Share :
Model Tanya Singh Suicide Case. Photo Credit- Instagram

Model Tanya Singh Suicide Case: मशहूर मॉडल तान्या सिंह के कथित सुसाइड केस में नया मोड़ आ गया है। मॉडल की मौत के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले आईपीएल क्रिकेटर विवादों में घिर गए हैं। मामले की छानबीच में जुटी पुलिस ने क्रिकेटर को समन भेजा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तान्या ने कथित तौर पर सुसाइड करने से पहले आईपीएल क्रिकेटर को आखिरी बार कॉल किया था। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं तान्या सिंह…

Tanya Bhavani Singh's Suicide in Vesu, Surat Raises Concerns of Love Affair Mishap - GrowNxt Digital

कौन थीं तान्या सिंह

28 साल की तान्या सिंह राजस्थान की रहने वाली थीं। पेशे से मशहूर मॉडल थीं और सूरत में वेसु स्टार गैलेक्सी के पास हैप्पी एलिगेंस सेक्टर-बी में अपने पिता रामेश्वर सिंह पांडेसरा के साथ रहती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, तान्या के पिता एक मिल में काम करते हैं, जबकि उनका भाई कनाडा में रहता है। तान्या सिंह मॉडल होने के साथ ही फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई भी कर रही थीं।

Tanya with Cricketer Abhishek Sharma 01

पुलिस ने भेजा समन

आपको बता दें कि तानिया सिंह ने जब सुसाइड किया था तब उनके पिता घर पर ही मौजूद थे। अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि मॉडल किस बात को लेकर इतनी परेशान थीं कि उन्हें यह कदम उठाना पड़ा। इस बीच पुलिस ने आईपीएल क्रिकेटर को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें: Rakul-Jackky Wedding: एक-दूसरे के हुए रकुलप्रीत और जैकी, ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें आई सामने

प्रेम-प्रसंग का मामला

जाहिर है कि मॉडल तान्या सिंह ने बेहद ही कम उम्र में मौत को गले लगा लिया है। इस बीच मामले की छानबीन करते हुए पुलिस ने कथित सुसाइड केस के पीछे प्रेम-प्रसंग का हवाला दिया है। दरअसल, जब पुलिस ने मॉडल का मोबाइल खंगाला तो उसमें आखिरी कॉल डिटेल में आईपीएल क्रिकेटर का नाम सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तान्या सिंह और आईपीएल क्रिकेटर के बीच वर्तमान में कोई संपर्क नहीं था लेकिन दोनों लंबे समय से दोस्त थे। वहीं सूत्रों के मुताबिक में कहा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में थे और उनका ब्रेकअप हो गया था। यही कारण है कि पुलिस ने आईपीएल क्रिकेटर से सामान्य पूछताछ के लिए उन्हें समन भेजा है।

एक साल से थे दोनों दोस्त

सूत्रों के मुताबिक, तान्या सिंह और आईपीएल क्रिकेटर दोनों करीब एक साल पहले मिले थे। इसके बाद से ही दोनों की दोस्ती हो गई। पुलिस का दावा है कि दोनों दोनों की कुछ निजी तस्वीरें भी सामने आई हैं। यह भी बात सामने आ रही है कि दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। सूत्रों से जानकारी सामने आई है कि तान्या क्रिकेटर को मैसेज करती थी, लेकिन कोई जवाब नहीं आता था। सुसाइड करते समय तान्या को कानों में ईयरफोन लगा होने के कारण पुलिस ऐसा मान रही है।

बता दें कि दोनों की उम्र में करीब पांच साल का फासला था। पुलिस के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि उन्हें पता चला है कि तान्या सिंह और आईपीएल क्रिकेटर एक-दूसरे को पहले से जानते थे। इसलिए हमने आईपीएल क्रिकेटर को समन भेजा है ताकि इस मामले में उनसे पूछताछ की जा सके।

 

First published on: Feb 21, 2024 11:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें