Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Kohrra Trailer Release: ‘कोहरा’ में एनआरआई की मौत की गुत्थी सुलझाएंगे बरुण सोबती, ट्रेलर रिलीज

Kohrra Trailer Release: हाल ही में वेब सीरीज ‘असुर’ में नजर आए एक्टर बरुण सोबती (Barun Sobti) अब अपकमिंग सीरीज ‘कोहरा’ (Kohrra) में नजर आने वाले हैं। इस सीरीज को लेकर फैंस में बहुत क्रेज है और इस बीच अब ‘कोहरा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सीरीज के ट्रेलर को देखकर फैंस में […]

Edited By : Nancy Tomar | Updated: Jul 7, 2023 11:35
Share :
Kohrra Trailer Release
Kohrra Trailer Release

Kohrra Trailer Release: हाल ही में वेब सीरीज ‘असुर’ में नजर आए एक्टर बरुण सोबती (Barun Sobti) अब अपकमिंग सीरीज ‘कोहरा’ (Kohrra) में नजर आने वाले हैं।

इस सीरीज को लेकर फैंस में बहुत क्रेज है और इस बीच अब ‘कोहरा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सीरीज के ट्रेलर को देखकर फैंस में इसके लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है।

Kohrra का ट्रेलर रिलीज

वेब सीरीज ‘कोहरा’ का ट्रेलर 1 मिनट 51 सेकंड है, जिसकी शुरुआत एनआरआई की हत्या से होती है। वहीं, ट्रेलर में पुलिस वाले एनआरआई की मौत की गुत्थी सुलझाते दिख रहे हैं। दरअसल, ‘कोहरा’ एक एनआरआई की मौत के खोज पर आधारित है।

ये निभा रहे मुख्य भूमिका

वहीं, इस सीरीज में सुविंदर विक्की, बरुण सोबती, वरुण बडोला और हरलीन सेठी सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। सुविंदर विक्की और बरुण सोबती की इस सीरीज में दो पुलिसकर्मी हत्यारे को पकड़ने के लिए अपनी तलाश शुरू करते हैं और अपने प्यार और रिश्तों को भी आगे बढ़ाते हैं। इस सीरीज का ट्रेलर फैंस को पसंद आ रहा है।

इस दिन रिलीज होगी सीरीज ‘कोहरा’ 

बता दें कि अपकमिंग सीरीज ‘कोहरा’ को गुंजित चोपड़ा और दिग्गी सिसोदिया ने लिखा है, जिसमें कर्णेश शर्मा कार्यकारी निर्माता के रूप में जुड़े हुए हैं। वहीं, अगर इस सीरीज की रिलीज डेट की बात करें तो ये सीरीज 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। वहीं, इस सीरीज में बरुण सोबती और सुविंदर विक्की के अलावा हरलीन सेठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

हाल ही में पेरेंट्स बने हैं बरुण सोबती

इसके साथ ही अगर बरुण सोबती की बात करें तो बरुण सोबती और पश्मीन मनचंदा अप्रैल में दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। एक इंटरव्यू के मुताबिक, बरुण ने बच्चे के स्वागत की खबर की पुष्टि की थी। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो बरुण सोबती टीवी सीरियल ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ से पॉपुलर हुए थे। हालांकि साल 2009 में ‘श्रद्धा’ शो से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। अब फैंस को उनकी अपकमिंग सीरीज ‘कोहरा’ का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Jul 07, 2023 11:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें