Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

Indira Gandhi संग बातचीत करती नजर आईं Kangana Ranaut, यूजर्स बोले – ये कैसे…?

Kangana Ranaut Indira Gandhi Photo Viral: कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जो फैंस को हैरान कर रही है। फोटो में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ नजर आ रही हैं।

Edited By : Vandana Saini | Nov 28, 2023 08:00
Share :
Kangana Ranaut Indira Gandhi Photo Viral
Kangana Ranaut Indira Gandhi Photo Viral (Image Credit - Instagram)

Kangana Ranaut Indira Gandhi Photo Viral: बॉलीवुड से लेकर राजनीति और दुनिया के कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह मल्टीस्टारर फिल्म अगले साल 2024 में रिलीज होने वाली है। हालांकि, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन एक्ट्रेस समय-समय पर फिल्म से जुड़े पोस्ट और फोटो शेयर करती रहती है। वहीं, एक्ट्रेस के फैंस को उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Former Prime Minister Indira Gandhi) के किरदार में नजर आने वाली है, जिसके कई पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुके हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक और फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया है। दरअसल, इस फोटो में कंगना दिवंगत इंदिरा गांधी के साथ बैठी नजर आ रही हैं और देखने से ऐसा लगाता है जैसे दोनों बातचीत कर रहे हैं।

एक साथ नजर आईं Kangana और Indira

इस फोटो को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दरअसल, कंगना ने कई फोटोज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, जिसमें एक फोटो में एक्ट्रेस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के साथ और दूसरी फोटो में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के साथ नजर आ रही हैं। इसके अलावा कुछ और फोटोज हैं, जो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ से ही जुड़ी हैं। वहीं, इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है। इतना ही नहीं उनकी शेयर की गई फोटोज पर यूजर्स भी कमेंट्स कर रहे हैं और पूछ रहे हैं ‘ये कैसे हुआ’?

यह भी पढ़ें: JNU विवाद में Deepika Padukone की एंट्री का Chhapaak पर पड़ा था असर, अब बोलीं डायरेक्टर – मुझे यकीन है…

Emergency ये स्टार्स आएंगे नजर

कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘आईजी के साथ बातचीत करना बहुत अच्छा रहा (मैंने इंदिरा गांधी पर एक फिल्म बनाई थी, आईजी उनके लिए हमारा क्रू कोड नाम था)’। वहीं, इन फोटोज पर कमेंट्स कर जहां कुछ यूजर्स उनकी फिल्म के लिए अपनी बेसब्री दिखा रहे हैं तो कुछ ट्रोल भी कर रहे हैं। किसी का कहना है कि यह फिल्म भी फ्लॉप रहेगी। किसी का कहना है एडिटिंग ठीक से नहीं हुई। बता दें, इस फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी,  मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े और सतीश कौशिक जैसे बड़े कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे।

First published on: Nov 28, 2023 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें