Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Elvish Yadav: बिग बॉस जीतने के बाद एल्विश को अब तक नहीं मिले 25 लाख, किया चौंकाने वाला खुलासा

Elvish Yadav: व्लॉगर और इंटरनेट सेंसेशन के बाद अब एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर भी बन चुके हैं। सलमान खान के इस शो में एल्विश ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और इस सीजन में उन्होंने इतिहास रच दिया। वह अपने जीवन में नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं। अब शो जीतने […]

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Sep 22, 2023 14:11
Share :
Elvish Yadav
image credit: instagram

Elvish Yadav: व्लॉगर और इंटरनेट सेंसेशन के बाद अब एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर भी बन चुके हैं। सलमान खान के इस शो में एल्विश ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और इस सीजन में उन्होंने इतिहास रच दिया। वह अपने जीवन में नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं। अब शो जीतने के बाद एल्विश यादव हाल ही में शहनाज गिल के शो देसी वाइब्स विद शहनाज में नजर आए। इस दौरान उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया।

यह भी पढ़ें: Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim के बेटे का चेहरा हुआ रिवील, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई तस्वीर, क्या आपने देखी?

वाइल्ड कार्ड एंट्री पर भी हासिल की जीत

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद सलमान खान के हाथ से एल्विश यादव को एक चमचमाती सी ट्रॉफी और 25 लाख का चेक मिला। वह बिग बॉस के ऐसे पहले कंटेस्टेंट रहे हैं, जिन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने के बाद भी जीत हासिल की। शहनाज गिल के शो में आने के बाद एल्विश ने कहा, ‘पहले मेरा मानना था कि यह उनका ही नियम है कि वह वाइल्ड कार्ड वाले को विनर नहीं बनाएंगे। जब मुझे एंट्री मिली तो मैंने उनके बहुत बार पूछा कि भाई वोट का ही है न? मुझे इस बात की पूरी उम्मीद है कि वाइल्ड कार्ड से वोट मिलने के बाद वह जीत नहीं सकता। तब उन्होंने कहा कि वह वाइल्ड कार्ड को जिताएंगे अगर वोट मिले तो।’

नहीं मिले 25 लाख

इस दौरान शहनाज ने एल्विश की टांग भी खींची। इंटरव्यू के दौरान एल्विश के हाथ में दो मोबाइल देखकर शहनाज ने पूछा कि तीसरा कब खरीद रहे हैं। इसपर एल्विश कहते हैं कि उनके पास पहले से ही तीन फोन हैं, तो उन्होंने कहा कि चौथा कब खरीद रहे हैं। इसपर एल्विश ने कहा, चौथा भी ले लेंगे जब बिग बॉस वाले 25 लाख दे देंगे। यह सुनने के बाद शहनाज हैरान रह जाती हैं और पूछती हैं कि अभी तक 25 लाख नहीं मिले? तब वह कहती हैं कि यह तो गलत बात है।

15 मिनट में हासिल किए थे इतने वोट

बता दें कि जीत हासिल करने के बाद एल्विश ने दावा किया था कि उन्होंने 15 मिनट में 28 करोड़ वोट हासिल किए थे। एल्विश के बाद अभिषेक मल्हान थे जो शो के पहले रनर-अप रहे थे। वहीं मनीषा रानी, ​​पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे भी फाइनलिस्ट थीं।

First published on: Sep 22, 2023 02:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें