Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Dream Girl 2 में बनेगी Ayushmann Khurrana और Ananya Panday की जोड़ी, देखें मजेदार टीजर

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'ड्रीम गर्ल' की सुपर सफलता के बाद, अभिनेता अब इसके दूसरे भाग के साथ वापस आ गए हैं। जी हां, 'Dream Girl 2' का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है।

मुंबई: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘ड्रीम गर्ल’ की सुपर सफलता के बाद, अभिनेता अब इसके दूसरे भाग के साथ वापस आ गए हैं। जी हां, ‘Dream Girl 2’ का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है। एक्टर ने फिल्म की घोषणा करते हुए एक छोटा वीडियो क्लिप साझा किया, जिसके साथ उन्होंने रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Ayushmann Khurrana announces Dream Girl 2) पर एक क्लिप साझा किया, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ अपने लोकप्रिय किरदार ‘पूजा’ को मथुरा वापस लाने की योजना बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं जहां से फिल्म का दूसरा भाग सेट है। इसी के साथ उन्होंने फैंस को इस बार फिल्म में शामिल होने वाले किरदारों से भी रू-ब-रू करवाया है।

अभी पढ़ें किंग खान के बेटे आर्यन खान के प्यार में पड़ी ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस, जानें कौन है वो

वीडियो में देखा जा सकता है कि अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज, राजपाल यादव, असरानी, ​​मनोज जोशी, सीमा पाहवा, मनजोत सिंह और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका में अनन्या पांडे भी होंगी। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘ड्रीम गर्ल फिर से आ रही है! 29 जून 2023 की ईद पर पूजा से मिलें। कहने की जरूरत नहीं है, फिल्म एक गुदगुदी की सवारी होने के लिए निश्चित है!’

अभी पढ़ें Mouni Roy ने हॉट अवतार से बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखें सिज्जलिंग पिक्स

यह पहली बार है जब अनन्या और आयुष्मान फिल्म में स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे। फिल्म की पहले भाग में आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा नजर आई थीं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म के किरदार पहले भाग की तरह ही हास्य से भरपूर होंगे। पूरी टीम ये सुनिश्चित करने के लिए अतिरिक्त प्रयास कर रही है कि स्क्रिप्ट पहले भाग की तर्ज पर इस बार भी न्याय करे। निर्माताओं ने कथित तौर पर स्टूडियो में ही मथुरा और आगरा को भी रीक्रिएट किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह भी नजर आएंगी। वहीं अनन्या के पास सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ ‘खो गए हम कहां’ है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -