Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Bobby Deol से पहले फिल्मों में Mute हुए ये सेलेब्स, किरदार से हिट कराईं मूवीज

Actors Who Played Mute Characters: एनिमल में बॉबी देओल का किरदार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। लेकिन बॉबी देओल से पहले भी कई सेलेब्स फिल्मों में म्यूट कैरेक्टर में नजर आ चुके हैं।

Edited By : Nidhi Pal | Updated: Dec 6, 2023 16:51
Share :
Actors Played Mute Characters
image credit: social media

Actors Who Played Mute Characters: रणबीर कपूर की एनिमल सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म ने पांच दिनों में 282.96 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बहुत जल्द 300 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए यह फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ेगी। इस फिल्म में बॉबी देओल विलेन के किरदार में नजर आए हैं। लेकिन फिल्म में बॉबी देओल का कोई डायलॉग नहीं है, वह गूंगे बने हैं। बॉबी देओल का किरदार लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। लेकिन बॉबी देओल से पहले भी कई सेलेब्स फिल्मों में म्यूट कैरेक्टर (Actors Who Played Mute Characters) में नजर आ चुके हैं। तो चलिए आपको उनके बारे में बताते हैं।

ब्लैक

इस फिल्म में रानी मुखर्जी और अमिताभ बच्चन नजर आए थे। फिल्म में रानी मुखर्जी अंधे और गूंगे के किरदार में दिखी थीं। 2005 में रिलीज हुई फिल्म ब्लैक के निर्देशक संजय लीला भंसाली थे।

यह भी पढ़ें: थिएटर्स में Animal के शोज बढ़ाने की तैयारी, अब 24×7 चलेगी Ranbir Kapoor की फिल्म

बर्फी

2012 में रिलीज़ हुई फिल्म बर्फी के निर्देशक अनुराग बासु थे। इस फिल्म में रणबीर कपूर, इलियाना डिसूजा और प्रियंका चोपड़ा ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने मर्फी जॉनसन का किरदार निभाया था, जो बोल नहीं सकता था।

गोलमाल सीरीज

गोलमाल की सभी सीरीज में तुषार कपूर गूंगे के कॉमिक रोल में नजर आए हैं। उन्होंने अपने किरदार से लोगों को बहुत हंसाया है। इस फिल्म में अजय देवगन, तुषार कपूर, अरशद वारसी सहित अन्य किरदारों ने भी अहम भूमिका निभाई थी।

Whtasapp Channel Logo Template

मरजावां

सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां साल 2019 में रिलीज हुई थी। इसके निर्देशक मिलाप जवेरी थे। इस फिल्म में तारा ने जोया का किरदार निभाया था, जो बोल नहीं सकती थीं।

First published on: Dec 06, 2023 04:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें