Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Abhishek Bachchan Karisma Kapoor: क्यों टूट गई थी करिश्मा और अभिषेक की शादी? सालों बाद हुआ खुलासा

Abhishek Bachchan Karisma Kapoor: फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं, जो बनते बनते रह गईं। किसी की शादी के कार्ड्स छपने के बाद भी शादी नहीं हुई, तो किसी की सगाई होकर टूट गई। इन्हीं में से एक अभिषेख बच्चन और करिश्मा कपूर भी हैं। इन दोनों ने अपने परिवारों की सहमित से सालों पहले सगाई की, जो बाद में टूट गई।

इस बात को सालों बीत गए हैं लेकिन किसी को भी इस रिश्ते के टूटने के पीछे की असल वजह नहीं मालूम है। लेकिन अब सालों बाद इस राज से पर्दा उठ चुका है। फिल्म निर्माता सुनील दर्शन ने बॉलीवुड में कई अभिनेताओं के साथ काम किया है और हाल ही में उन्होंने इनके बारे में कई दिलचस्प खुलासे किए हैं।

शादी करने वाले थे करिश्मा और अभिषेक

बात साल 2000 के दशक के शुरुआत की है जब खबर आई कि अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर शादी करने वाले हैं। लेकिन सगाई के ही बाद ये दोनों अलग हो गए। खबरों के मुताबिक उनके रोमांस ने फिल्म- ‘हां मैंने भी प्यार किया’ के सेट पर उड़ान भरी थी। बात शादी तक भी पहुंची मगर ये कहानी अधूरी ही रह गई क्योंकि किस्मत ने इनकी जोड़ी किसी और के साथ ही लिखी थी।

आपस में होती रहती थी कलह

सुनील दर्शन ने हाल ही में इनके संबंधों और उन कारणों पर चर्चा की, जिन्हें उन्होंने हमेशा महसूस किया है कि वे एक साथ रहने के लिए नहीं बने थे। बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने कहा कि, वे एक कपल थे और शादी कर रहे थे। हम सगाई में शामिल हुए हैं।’ कपूर परिवार के करीबी होने के नाते उन्हें इस सगाई में आमंत्रित किया गया था। दोनों ‘हां मैंने भी प्यार किया’ फिल्म के सेट पर मिले थे। सुनील ने आगे बताया कि, “वे वास्तव में एक-दूसरे के लिए बने नहीं थे। उनके बीच लगातार कहा सुनी हुआ करती थी। मैं हमेशा सोचता था कि क्या वे वास्तव में एक-दूसरे के लिए बनी जोड़ी है? अभिषेक एक प्यारा साथी हैं और लोलो (करिश्मा कपूर) बहुत अच्छी इंसान हैं, लेकिन हो सकता है कि कुछ चीजें नसीब में न हों।”

पहली और आखिरी फिल्म

फिल्म निर्देशक ने आगे कहा कि, ‘हां मैंने भी प्यार किया’ एक खास फिल्म थी और होनी भी थी। यह इकलौती ऐसी फिल्म थी जिसमें अभिषेक और करिश्मा कपूर को एक साथ कास्ट किया गया था। उन्होंने इससे पहले या फिर बाद में कभी एक साथ काम नहीं किया”

ये फिल्म 2002 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन धर्मेश दर्शन ने किया था। फिल्म में अभिषेक और करिश्मा के अलावा अक्षय कुमार भी थे। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सफल नहीं रही और अभिषेक और करिश्मा भी इसकी की रिलीज के तुरंत बाद अलग हो गए। सुनील दर्शन ने अभिषेक और करिश्मा के अलावा अभिनेता अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के बारे में कुछ खुलासे किए।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -