Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

RRB NTPC: एनटीपीसी शिफ्ट 1 टाइपिंग स्किल टेस्ट स्थगित, जानें वजह

RRB NTPC: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) 12 अगस्त को एनटीपीसी शिफ्ट 1 टाइपिंग स्किल टेस्ट आयोजित करने वाला था। लेकिन उम्मीदवार ध्यान दें कि तकनीकी कारणों से परीक्षा स्थगित कर दी गई है।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे चिंता न करें क्योंकि आरआरबी जल्द ही नई तारीख की घोषणा करेगा। नई तारीखों की घोषणा आधिकारिक वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर की जाएगी। जिन उम्मीदवारों को आज परीक्षा के लिए उपस्थित होना था, उन्हें जल्द ही नई तारीखें दी जाएंगी।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार टाइपिंग स्किल टेस्ट की दोबारा परीक्षा केवल उसी उम्मीदवार के लिए होगी जो पहली पाली में उपस्थित थे और टेस्ट में शामिल हुए थे। दोबारा परीक्षा की तारीख और समय नियत समय में अधिसूचित किया जाएगा।

बोर्ड परीक्षा शहर और तारीख देखने के लिए लिंक जारी करेगा और परीक्षा की तारीख से 10 दिन पहले अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए यात्रा प्राधिकरण डाउनलोड करने के लिए लिंक जारी करेगा। लिंक क्षेत्रीय आरआरबी की आधिकारिक साइट पर उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध होंगे।

इस बीच, आरआरबी ग्रुप डी एडमिट कार्ड आज, 13 अगस्त, 2022 को जारी किया जाएगा। आरआरबी ग्रुप डी चरण 1 परीक्षा 17 अगस्त से 25 अगस्त, 2022 तक आयोजित की जाएगी। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आरआरबी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -