Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Karnataka PGCET Hall Ticket 2022: पोस्ट ग्रेजुएट सीईटी परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, यहां Direct Link से करें डाउनलोड

कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (केईए) ने आज, 12 नवंबर को पोस्ट ग्रेजुएट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (PGCET) 2022 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं।

Karnataka PGCET Hall Ticket 2022: कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (केईए) ने आज, 12 नवंबर को पोस्ट ग्रेजुएट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (पीजीसीईटी) 2022 के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। पीजीसीईटी 2022 परीक्षा के लिए पंजीकृत उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- cetonline.karnataka.gov से अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं।

कर्नाटक राज्य के कॉलेजों में एमसीए, एमबीए और एमटेक कार्यक्रमों में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए पीजीसीईटी परीक्षा आयोजित करता है।

केईए कर्नाटक पीजीसीईटी 2022 परीक्षा 19 और 20 नवंबर, 2022 को आयोजित करेगा। एमटेक कार्यक्रमों के लिए प्रवेश परीक्षा 19 नवंबर को होगी, जबकि एमबीए और एमसीए कोर्सेज के लिए यह 20 नवंबर को आयोजित की जाएगी। कर्नाटक पीजीसीईटी 2022 हॉल टिकट इसमें उम्मीदवार का नाम, हस्ताक्षर, रोल नंबर, परीक्षा केंद्र विवरण, परीक्षा दिशानिर्देश और परीक्षा के दिन के समय जैसे डिटेल्स होंगे।

Karnataka PGCET Hall Ticket 2022: Direct Link

Karnataka PGCET Hall Ticket 2022: ऐसे करें डाउनलोड

  • आधिकारिक वेबसाइट cetonline.karnataka.gov.in वेबसाइट पर जाएं।
  • कर्नाटक पीजीसीईटी 2022 हॉल टिकट लिंक पर क्लिक करें।
  • अगली विंडो पर, जन्म तिथि, रजिस्ट्रेशन संख्या सहित क्रेडेंशियल जमा करें।
  • कर्नाटक पीजीसीईटी हॉल टिकट स्क्रीन पर दिखाई देगा।
  • एडमिट कार्ड पीडीएफ में उल्लिखित डिटेल्स वेरीफाई करें।
  • पीडीएफ डाउनलोड करें और आगे के संदर्भ के लिए एक प्रिंट आउट लें।

उम्मीदवारों को परीक्षा के लिए उपस्थित होने के दौरान एक वैध फोटो आईडी प्रमाण के साथ कर्नाटक पीजीसीईटी हॉल टिकट की हार्ड कॉपी ले जानी चाहिए।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -