Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ICMAI CMA 2022: इंटरमीडिएट, फाइनल दिसंबर 2022 सत्र के लिए रजिस्ट्रेशन करने की लास्ट डेट आज, यहां देखें जरूरी अपडेट

इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICMAI) CMA इंटरमीडिएट, फाइनल दिसंबर 2022 सत्र के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज, 12 नवंबर को बंद कर देगा।

ICMAI CMA 2022: इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICMAI) CMA इंटरमीडिएट, फाइनल दिसंबर 2022 सत्र के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज, 12 नवंबर को बंद कर देगा।

इच्छुक उम्मीदवार CMA दिसंबर 2022 परीक्षा के लिए आधिकारिक वेबसाइट- icmai.in के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इससे पहले सीएमए इंटर और सीएमए फाइनल दिसंबर 2022 सत्र परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तिथि 5 नवंबर, 2022 थी।

उम्मीदवार केवल इनलाइन मोड में इंटरमीडिएट और अंतिम परीक्षा आवेदन भर सकते हैं। संस्थान ऑफलाइन मोड में घरेलू उम्मीदवारों से किसी भी आवेदन या शुल्क भुगतान पर विचार नहीं करेगा। ICMAI परीक्षा ऑफ़लाइन-केंद्र आधारित आयोजित करेगा। सब्जेक्ट-वाइज कोर्सेज आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है।

बता दें ICMAI ने उम्मीदवारों के लिए चार नए परीक्षा केंद्र भी जोड़े हैं। सीएमए परीक्षा के लिए रजिस्टर्ड और इन केंद्रों को चुनने के इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित समय से पहले सुधार विंडो के माध्यम से अपने आवेदन में बदलाव कर सकते हैं। स्थान कांचीपुरम (तमिलनाडु), पालघर (महाराष्ट्र), गया (बिहार) और सेरामपुर (पश्चिम बंगाल) हैं।

ICMAI CMA Inter, Final December 2022 Registration Link

वहीं संस्थान 5 जनवरी से 12 जनवरी 2023 के बीच CMA इंटर और CMA फाइनल दिसंबर 2022 सत्र की परीक्षा आयोजित करेगा। CMA इंटरमीडिएट परीक्षा सुबह के सत्र में सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक और दोपहर का सत्र दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक CMA फाइनल परीक्षा आयोजित की जाएगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -