Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन थे जहांगीर पंडोले? कार दुर्घटना में साइरस मिस्त्री के साथ हुई थी मौत

CYRUS MISTRY DEATH NEWS: जहांगीर पंडोले, यूनाइटेड किंगडम में केपीएमजी के लंदन कार्यालय में ग्लोबल स्ट्रैटेजी ग्रुप के निदेशक थे। हालांकि, किसी ने सोचा नहीं होगा कि टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री के साथ जा रहे उनका वो आखिरी दिन होगा। वे मर्सिडीज-बेंज एसयूवी में थे। दुर्घटना में उनकी भी जान चली गई। […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Sep 6, 2022 11:16
Share :

CYRUS MISTRY DEATH NEWS: जहांगीर पंडोले, यूनाइटेड किंगडम में केपीएमजी के लंदन कार्यालय में ग्लोबल स्ट्रैटेजी ग्रुप के निदेशक थे। हालांकि, किसी ने सोचा नहीं होगा कि टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री के साथ जा रहे उनका वो आखिरी दिन होगा। वे मर्सिडीज-बेंज एसयूवी में थे। दुर्घटना में उनकी भी जान चली गई।

अनाहिता और डेरियस पंडोले के साथ वे दोनों गुजरात के उदवाड़ा से मुंबई लौट रहे थे जब यह हादसा हुआ। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डेरियस (जहांगीर का बड़ा भाई) और अनाहिता (डेरियस की पत्नी) आगे बैठे थे, जबकि जहांगीर और साइरस कार पीछे बैठे थे और सीट बेल्ट नहीं पहनी थी।

अभी पढ़ें तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के नए भाव, जानिए अपने शहर में तेल के रेट

कौन थे जहांगीर पंडोले?
-जहांगीर पंडोले ने 2000 में लंदन बिजनेस स्कूल, यूके से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स (एमबीए) पूरा किया था।
-जहांगीर पंडोले केपीएमजी के लंदन कार्यालय में निदेशक थे।
-उन्हें राजस्व, विकास और विकास प्रस्ताव के रोल-आउट और बिक्री, वितरण और प्रशिक्षण संपार्श्विक के निर्माण का काम सौंपा गया था।
-जहांगीर एक पेशेवर स्क्वैश खिलाड़ी थे।
-उन्हें 1991 में एशियाई जूनियर स्क्वैश चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया था।

जेएम फाइनेंशियल प्राइवेट इक्विटी के प्रबंध निदेशक और सीईओ डेरियस पंडोले को साइरस का बचपन का दोस्त बताया जाता है। मिस्त्री और पंडोले लंबे समय से एक-दूसरे के करीब हैं।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 05, 2022 01:44 PM
संबंधित खबरें