Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Twitter के कर्मचारियों का आया बुरा टाइम, आज से छंटनी होगी शुरू, मेल पहुंचा

नई दिल्ली: जब से दुनिया के सबसे मालदार आदमी एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदा है, तभी से कंपनी के कर्मचारियों में तूफान आ रखा है। पहले ही कई बदलाव हो चुके हैं और जब से लोगों की छटनी की बात सामने आई है, तभी से माहौल कुछ अच्छा नहीं है। समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Nov 4, 2022 22:10
Share :

नई दिल्ली: जब से दुनिया के सबसे मालदार आदमी एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदा है, तभी से कंपनी के कर्मचारियों में तूफान आ रखा है। पहले ही कई बदलाव हो चुके हैं और जब से लोगों की छटनी की बात सामने आई है, तभी से माहौल कुछ अच्छा नहीं है। समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने बताया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर शुक्रवार से कर्मचारियों को ईमेल के माध्यम से सूचित करना शुरू कर देगा कि क्या उनकी नौकरी बची रहेगी या उन्हें काम बंद करना पड़ेगा।

अभी पढ़ें Bikaji Foods IPO: दूसरे दिन पूरी तरह से सब्सक्राइब हुआ बीकाजी फूड्स का आईपीयो, क्या आपको भी करना चाहिए निवेश?

यह सब नए मालिक एलन मस्क के कंपनी के हेड बनने से एक हफ्ते के बाद हो रहा है। कर्मचारियों को एक ईमेल में, कंपनी ने कहा कि वह कर्मचारियों को कर्मचारियों में कटौती के बारे में शुक्रवार को 16:00 GMT (रात 9:30 बजे IST) से सचेत करना शुरू कर देगी।

समाचार एजेंसी रॉयटर्स द्वारा देखे गए गुरुवार को भेजे गए ईमेल में कहा गया है, ‘ट्विटर को स्वस्थ रास्ते पर लाने के प्रयास में, हम शुक्रवार को अपने वैश्विक कार्यबल को कम करने की कठिन प्रक्रिया से गुजरेंगे।’

अभी पढ़ें ICICI बैंक, Yes बैंक की FD दरें 2022 बढ़ीं, नए रेट चेक करें

इसमें कहा गया है कि इसके कार्यालय अस्थायी रूप से बंद रहेंगे और कर्मचारियों, ट्विटर सिस्टम और ग्राहक डेटा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी बैज एक्सेस को निलंबित कर दिया जाएगा। आगे कहा गया कि जो कर्मचारी छंटनी के तहत नहीं आएंगे उन्हें उनके कार्य ईमेल पते के माध्यम से सूचित किए जाएंगे।

अभी पढ़ें  बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Nov 04, 2022 05:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें