Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Tamilnad Mercantile Bank: लिस्टिंग में IPO रहा हल्का, 3 फीसदी डिस्काउंट के बाद इतने रुपये पर हुआ लिस्ट

नई दिल्ली: तमिलनाडु मर्केंटाइल बैंक (टीएमबी) के शेयरों में गुरुवार को दलाल स्ट्रीट पर एक सुस्त शुरुआत देखी गई। यह निजी ऋणदाता NSE पर 495 रुपये पर सूचीबद्ध हुआ। इसके निर्गम मूल्य 510 रुपये प्रति शेयर के मुकाबले 3 प्रतिशत की छूट के साथ ये लिस्ट हुआ। इस बीच, इसके शेयर बीएसई पर सममूल्य पर सूचीबद्ध हुए।

अभी पढ़ें Gold Price Update: नवरात्रि से पहले सोना धड़ाम, अब 5900 रुपये सस्ता खरीदें 10 ग्राम

लिस्टिंग से एक दिन पहले, तमिलनाडु मर्केंटाइल बैंक एनएसई 0.06% के शेयर ग्रे मार्केट में 10-12 रुपये के प्रीमियम पर कारोबार कर रहे थे, जो कंपनी के लिए फ्लैट लिस्टिंग का संकेत था।

केवल 2.86 गुना सब्सक्राइब किया गया

तमिलनाडु मर्केंटाइल बैंक की 807.85 करोड़ रुपये की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (IPO), जिसे 500-525 रुपये की रेंज में बेचा गया था, को निवेशकों से सुस्त प्रतिक्रिया मिली। इसे केवल 2.86 गुना सब्सक्राइब किया गया।

खुदरा बोलीदाताओं के लिए आरक्षित कोटा को 6.48 गुना अभिदान मिला, जबकि गैर-संस्थागत निवेशकों (एनआईआई) और योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए आरक्षित कोटा को क्रमशः 2.94 गुना और 1.62 गुना अभिदान मिला।

अभी पढ़ें Petrol Diesel Price Today: पेट्रोल-डीजल के नए रेट जारी, अपने शहर में जानिए आज का भाव

भारत के सबसे पुराने निजी क्षेत्र के बैंकों में से एक

1921 में स्थापित, तमिलनाडु मर्केंटाइल बैंक खुदरा ग्राहकों, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों (MSMEs) और अन्य के लिए बैंकिंग और वित्तीय सेवाओं की पेशकश करता है। टीएमबी भारत के सबसे पुराने निजी क्षेत्र के बैंकों में से एक है, जिसकी 31 मार्च, 2022 तक 509 शाखाएं दर्ज हुई।

अभी पढ़ें  बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -