Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Elon Musk बोले- ‘ट्विटर पर कॉमेडी हुई लीगल’ माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट की कंटेंट मॉडरेशन नीतियों पर कही ये बात

Elon Musk Twitter: साइट के अपने $44 बिलियन (£38.1 बिलियन) के बायआउट को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद, अरबपति एलन मस्क ने कहा है कि ट्विटर की सामग्री नियंत्रण नीतियों में कोई तत्काल समायोजन नहीं होगा। स्पष्ट करते हुए उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, ‘हमने अभी तक ट्विटर की सामग्री मॉडरेशन नीति में कोई संशोधन नहीं किया है।’

उन्होंने पोस्टिंग को नियंत्रित करने के लिए एक नई परिषद के गठन की घोषणा पहले ही कर दी थी।

उन्होंने ‘ट्विटर जेल से रिहा करने’ का वादा भी किया। उनके मुताबिक, ‘छोटे और संदिग्ध कारणों से निलंबित अकाउंट वापस आ सकेंगे।’

साथ ही उन्होंने ट्वीट किया, ‘ट्विटर पर कॉमेडी अब लीगल हो गई है।’

बता दें कि हाल ही में मस्क ने लंबी देरी के बाद, लेकिन कोर्ट द्वारा डेडलाइन तय करने के बाद ट्विटर खरीदने की डील को डन कर दिया। मस्क ने अप्रैल में अपने अवांछित प्रस्ताव को स्वीकार किए जाने के तुरंत बाद ट्विटर सौदे से पीछे हटने की कोशिश की और कहा था कि जुलाई में वो अनुबंध रद्द कर रहे थे क्योंकि उन्हें ट्विटर द्वारा नकली “बॉट” खातों की संख्या पर गुमराह किया गया था। हालांकि, कंपनी द्वारा इस बात को खारिज कर दिया गया।

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प नेएलन मस्क की तारीफ की

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को एलन मस्क की जमकर तारीफ की है। एलन मस्क के ट्विटर की कमान संभालते ही पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि मैं खुश हूं कि ट्विटर अब समझदार और सुरक्षित हाथों में है। हालांकि उन्होंने ट्विटर से दोबारा जुड़ने से इनकार कर दिया।

उधर, मस्क ने संकेत दिया है कि वे ट्रम्प के ट्विटर प्रतिबंध को हटा देंगे, जो यूएस कैपिटल पर 2021 के हमले के मद्देनजर लगाया गया था। ट्रम्प ने बताया कि वह मस्क को पसंद करते हैं और उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहते हैं कि ट्विटर अब सुरक्षित हाथों में है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -