Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Elon Musk ने Twitter India के 90 फीसदी कर्मचारियों को निकाला, यकीन न हो ऐसी बताई वजह

Elon Musk: जब से अरबपति एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदा है, तब से वे बचे हुए कर्मचारियों के साथ दिन-रात काम कर रहे हैं और अब तक का सबसे अच्छा अनुभव प्रदान कर रहे हैं। मस्क का मानना है कि भारत और इंडोनेशिया समेत कई देशों में ट्विटर ऐप काफी स्लो है। ट्विटर बॉस इस मुद्दे को जल्द ठीक करना चाहता है। बड़े पैमाने पर छंटनी के दौरान मस्क ने ट्विटर इंडिया के लगभग 90 प्रतिशत कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया।

अभी पढ़ें Pensioner Big news: लाइफ सर्टिफिकेट को जमा करने का आ गया है समय, ऐसे करें- डिजिटल लाइफ सर्टिफिकेट जनरेट

इस हफ्ते की शुरुआत में, मस्क ने दूसरों की तुलना में कुछ क्षेत्रों में ट्विटर ऐप के धीमे होने के लिए उपयोगकर्ताओं से माफी मांगी। उन्होंने नवीनतम ट्वीट्स में से एक में कहा, ‘मैं कई देशों में ट्विटर के सुपर स्लो होने के लिए माफी मांगना चाहता हूं। ऐप केवल होम टाइमलाइन प्रस्तुत करने के लिए> 1000 खराब बैच वाले आरपीसी कर रहा है!’

अब, मस्क के अनुसार, ट्विटर ऐप भारत सहित कुछ क्षेत्रों में उस तरह से प्रदर्शन नहीं कर रहा है जैसा उसे करना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘ट्विटर अमेरिका में लगभग 2 सेकेंड में रिफ्रेश हो जाता है जबकि भारत में यह करीब 10 से 20 सेकेंड में हो सकता है।’ मस्क ने यह भी कहा कि दुनिया के कुछ हिस्से ऐसे हैं जहां ट्विटर को रिफ्रेश होने में 30 सेकेंड लगते हैं। अरबपति का मानना है कि मंदी का मुद्दा खराब बैचिंग / वर्बोज कॉम्स के कारण हो सकता है।

कभी-कभी, यह बिल्कुल भी काम नहीं करता

मस्क ने ट्वीट किया, ‘ट्विटर भारत, इंडोनेशिया और कई अन्य देशों में बहुत धीमा है। यह एक तथ्य है, दावा नहीं। होमलाइन ट्वीट्स को रीफ्रेश करने के लिए 10 से 15 सेकेंड का समय आम है। कभी-कभी, यह बिल्कुल भी काम नहीं करता है, खासकर एंड्रॉइड फोन पर। एकमात्र सवाल यह है कि बैंडविड्थ/विलंबता/ऐप के कारण कितना विलंब हो रहा है।’

अभी पढ़ें CLOSING BELL: दलाल स्ट्रीट पर कारोबार में रही तेजी, सेंसेक्स ऑल टाइम हाई पर बंद हुआ

मस्क ट्विटर के लिए बड़े अपडेट की योजना बना रहे हैं और उन्होंने कर्मचारियों से ऑफिस लौटने और हफ्ते में 40 घंटे काम करने को कहा है। जैसे उन्होंने टेस्ला में किया था, मस्क ने ट्विटर पर होम पॉलिसी से काम खत्म कर दिया है।

अभी पढ़ें  बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -