Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Yami Gautam के पास है यह स्मार्ट कार, ड्राइवर का ध्यान भटकते ही करती है अलर्ट

Yami Gautam Car Collection: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘OMG 2’ बड़े पर्दे पर गर्दा उड़ानें को तैयार है। इस फिल्म की एक्ट्रेस यामी गौतम अकसर अपनी कॉस्ट्यूम के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी महंगी कार को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में यामी ने […]

Edited By : Amit Kasana | Updated: Aug 9, 2023 19:17
Share :
Yami Gautam Car Collection 
Yami Gautam Car Collection 

Yami Gautam Car Collection: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘OMG 2’ बड़े पर्दे पर गर्दा उड़ानें को तैयार है। इस फिल्म की एक्ट्रेस यामी गौतम अकसर अपनी कॉस्ट्यूम के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इन दिनों वह अपनी महंगी कार को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में यामी ने BMW X7 खरीदी थी। यामी के गैराज में Audi A4 sedan और Q7 SUV जैसी कारें भी हैं।

यह टेक्नोलॉजी रडार, सेंसर और कार में दिए कैमरा पर काम करती है

इस धाकड़ कार में एडवांस ड्राइविंग असिस्टेंट सिस्टम (ADAS) एडवांस सेफ्टी फीचर्स दिया गया है। यह जबरदस्त फीचर टेक्नोलॉजी रडार, सेंसर और कार में दिए कैमरा पर काम करती है। दरअसल, सड़क पर कार अपने आसपास के खतरे यानि किसी वाहन वस्तु या व्यक्ति के अधिक नजदीक होने पर ड्राइवर को अलर्ट करती है। इससे सड़क हादसे से बचाव करने में मदद मिलती है।

yami gautam car collection

yami gautam car collection

इसमें दो वेरिएंट xDrive40i M Sport और xDrive40d M Sport ऑफर किए जाते हैं

यामी गौतम की इस कार का नाम है BMW X7. बाजार में यह कार 1.22 करोड़ रुपये एक्स शोरूम से 1.25 करोड़ रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। फिलहाल इसमें दो वेरिएंट xDrive40i M Sport और xDrive40d M Sport ऑफर किए जाते हैं।

कार में डायनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल की सेफ्टी मिलती है

BMW X7 कंपनी की जानदार 7 सीटर कार है। इसमें तीन-लीटर इंजन मिलता है। कार में 360-डिग्री कैमरा और कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल (सीबीसी) जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कार में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन हैं, इसमें टर्बों इंजन भी आता है। इस कार में डायनेमिक स्टेबिलिटी कंट्रोल की सेफ्टी मिलती है।

yami gautam car collection (1)

yami gautam car collection 

कंपनी ने ऑटोमेटिक का विकल्प दिया है

कार में 381PS की पावर और 520 Nm का टॉर्क दिया गया है। BMW X7 में 14.9-इंच इंफोटेनमेंट यूनिट और एक हेड-अप डिस्प्ले मिलता है। कार में 48V की माइल्ड-हाइब्रिड मोटर दी गई है। यह धांसू कार 8-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है। इसमें कंपनी ने ऑटोमेटिक का विकल्प दिया है।

चार ड्राइविंग मोड दिए गए हैं

BMW X7 महज 5.9 सेकंड में 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। कार में कम्फर्ट, एफिशिएंट, स्पोर्ट और स्पोर्ट प्लस चार ड्राइविंग मोड दिए गए हैं। इसमें 12.3-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और मार्के OS8 के डिजिटल Key मिलती है।

yami gautam car collection

yami gautam car collection 

16-स्पीकर हरमन कार्डन म्यूजिक सिस्टम

कार में पैनोरमिक सनरूफ, 16-स्पीकर हरमन कार्डन म्यूजिक सिस्टम और 14 कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसमें यात्रियों की सेफ्टी के लिए एयरबैग, क्रूज़ कंट्रोल जैसे एडवांस फीचर्स हैं। बाजार में यह कार Mercedes-Benz GLS, Audi Q7, और Volvo XC90 से मुकाबला करती है।

First published on: Aug 09, 2023 07:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें