Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Citroen C5 Aircross facelift: जल्द सड़कों पर दौड़ेगी सिट्रॉएन की नए डिजाइन वाली ये कार, जानें कीमत

Citroen C5 Aircross facelift: फ्रेंच कार मेकर सिट्रॉएन जल्द ही अपनी सी5 एयरक्रॉस का फेसलिफ्ट वर्जन भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। कंपनी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। कंपनी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से टीजर को जारी किया है। जिसमे यह बताया गया है कि नई सिट्रॉएन सी5 एयरक्रॉस एसयूवी जल्द […]

Edited By : Narendra Kumar (Nikunj) | Updated: Sep 12, 2022 11:31
Share :
Picture Credit: Google

Citroen C5 Aircross facelift: फ्रेंच कार मेकर सिट्रॉएन जल्द ही अपनी सी5 एयरक्रॉस का फेसलिफ्ट वर्जन भारतीय बाजार में उतारने जा रही है। कंपनी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। कंपनी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से टीजर को जारी किया है। जिसमे यह बताया गया है कि नई सिट्रॉएन सी5 एयरक्रॉस एसयूवी जल्द ही आ रही है।

आपको बता दें कि नए डिजाइन, नई तकनीक और प्रभावशाली मौजूदगी के साथ ये सड़कों पर जल्द ही नजर आएगी। जानकारी के मुताबिक सिट्रॉएन की सी5 एयरक्रॉस के फेसलिफ्ट वर्जन को 7 सिंतबर को लॉन्च करने की संभावना जताई जा रही है।

अभी पढ़ें लॉन्च हो गई ये शानदार कॉम्पैक्ट SUV, कम कीमत में खूबियां उड़ा देंगी होश

डीजल इंजन के साथ आएगी C5 Aircross

आपको बता दें कि C5 एयरक्रॉस का फेसलिफ्ट वर्जन 2.0 लीटर के डीजल इंजन के साथ आ सकता है और यह 175 bhp की पॉवर और 400 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है साथ ही इसको 8-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

Citroen C5 Aircross के फीचर्स

Citroen C5 Aircross में 10-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जिसमें डिस्प्ले यूनिट के नीचे सेंट्रल एसी वेंट हैं। आपको बता दें कि इसमे 15mm का अतिरिक्त पैडिंग और हीटिंग के साथ कूलिंग फंक्शन देखने को मिल सकता है। गौरतलब है कि इसके पूरे सेंट्रल कंसोल को भी अपडेट किया गया है और इसमें खास सनरूफ और ADAS फीचर्स को भी शामिल किया गया है।

अभी पढ़ें इंतजार खत्म! थोड़ी देर में लॉन्च होने वाली है आपकी पसंदीदा SUV, ऐसे करें बुक

Citroen C5 Aircross की कीमत

Citroen C5 Aircross के लिए कहा जा रहा है कि इसे 37 लाख रुपये तक की कीमत में लाया जा सकता है। वहीं, इसका मौजूदा मॉडल 35 लाख रुपये की रेंज तक में उपलब्ध है। ये कार सीधे-सीधे Hyundai Tucson और Volkswagen Tiguan को टक्कर देगी।

अभी पढ़ें – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ  पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 04, 2022 09:44 PM
संबंधित खबरें