---विज्ञापन---

Love Rashifal: आज कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? जानें राशिफल, शुभ अंक-रंग

Love Rashifal 15 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुंडली में ग्रह, नक्षत्र और योगिनी दशा की स्थिति और स्थान से व्यक्ति को भविष्य के बारे में पता चल सकता है। चलिए जानते हैं कि आज का दिन आपकी लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा।

Edited By : Nidhi Jain | Updated: Jun 15, 2024 08:05
Share :
Love Horoscope

Love Rashifal 15 June 2024: जीवन में एक साथी के अलावा प्रेम का होना भी बहुत जरूरी है। प्यार की खूबसूरत डोर से दो लोग एक दूसरे से जुड़े रहते हैं। हालांकि ये जरूरी नहीं है कि प्रेम केवल पति-पत्नी के बीच ही हो, माता-पिता, भाई-बहन और गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के रिश्ते में भी विश्वास, अपनापन और प्रेम होना चाहिए। इससे संबंध में मजबूती आती है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि प्यार के मामले में आज का दिन आपका कैसा रहेगा, तो पढ़िए 15 जून 2024 का लव राशिफल।

  • मेष राशि

जिन लोगों की अभी-अभी शादी हुई है, उनकी पति से लड़ाई हो सकती है। इसकी वजह से आपके संबंध में भी परेशानियां आ सकती हैं। सिंगल लड़कियों को क्रश के साथ समय बिताने का मौका मिल सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 4

  • वृषभ राशि

पत्नी को समय नहीं देने की वजह से रिश्ते में दूरियां आ सकती हैं। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद कपल के बीच मतभेद बढ़ सकते हैं। समय रहते अगर आपने अपने रिश्ते को बचाने के लिए कुछ नहीं किया, तो ब्रेकअप हो सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 5

ये भी पढ़ें- पराए मर्द या स्त्री से संबंध बनाने की सजा क्या? प्रेमानंद महाराज ने गरुड़ पुराण के हवाले से की व्याख्या

  • मिथुन राशि

पर्सनल बातों के कारण पार्टनर के साथ बड़ा झगड़ा हो सकता है। कुछ समय के लिए वो आपसे दूर रहने के लिए भी जा सकते हैं। इस वजह से आपको तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 8

  • कर्क राशि

गलतफहमी की वजह से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद कपल के बीच मतभेद बढ़ सकते हैं। शादीशुदा कपल एक दूसरे को अगर कुछ समय अकेला रहने देते हैं, तो उनके बीच आए मतभेद दूर हो सकते हैं।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 7

  • सिंह राशि

प्यार के मामले में शुक्रवार का दिन सिंह राशि के लोगों के लिए सामान्य रह सकता है। पार्टनर के साथ कहीं घूमने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। सिंगल लड़कों की जिंदगी में प्यार का आगमन हो सकता है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 5

  • कन्या राशि

शुक्रवार के दिन कन्या राशि के लोगों को अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। अपने प्यार और घरवालों के बीच में से किसी एक को चुनने की नौबत भी आ सकती है। सिंगल लड़कियों से उनके भाई का बचपन का कोई दोस्त प्यार का इजहार कर सकता है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 6

  • तुला राशि

लंबे समय से अगर आपका पार्टनर आपसे नाराज है, तो शाम तक उनकी नाराजगी दूर हो सकती है। जीवनसाथी के साथ घर पर अच्छा समय बिताने का मौका मिल सकता है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 7

  • वृश्चिक राशि

शादीशुदा कपल के बीच अनावश्यक बात के कारण मतभेद हो सकते हैं। अपने किसी दोस्त को अगर आप पसंद करते हैं, तो उन्हें प्रपोज करने के लिए शुक्रवार का दिन अच्छा है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 1

  • धनु राशि

शादीशुदा कपल का दिन रोमांस से भरपूर रह सकता है। साथी के साथ कैंडल लाइट डिनर पर जा सकते हैं। जो लोग अपने बेटे के लिए रिश्ता ढूंढ रहे हैं, इस सप्ताह उन्हें खुशखबरी मिल सकती है।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 3

  • मकर राशि

न्यूली मैरिड कपल को एक दूसरे के साथ समय बिताने का मौका मिल सकता है। शादीशुदा कपल पार्टनर संग वाद-विवाद करने से बचें, अन्यथा रिश्ता खराब हो सकता है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 7

  • कुंभ राशि

जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंता रह सकती है। ऐसे में अगर आप उनके साथ समय बिताएंगे, तो आपको अच्छा लगेगा। पिछले माह ही जो लोग रिलेशनशिप में आए हैं, उनका पार्टनर उन्हें धोखा दे सकता है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 8

  • मीन राशि

न्यूली मैरिड कपल लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बना सकते हैं। जहां आप दोनों के बीच मतभेद हो सकते हैं। जो लोग अभी रिलेशनशिप में नहीं हैं, उन्हें उनका सच्चा प्यार इस हफ्ते मिल सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- शनि देव की पूजा के दौरान न करें ये 3 गलतियां, हो सकते हैं कंगाल! जानें पूजा से जुड़े नियम

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

First published on: Jun 14, 2024 04:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें