Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Canada: कनाडा में एक और भारतवंशी की हत्या, सिख महिला को मारी गोली

Canada: कनाडा के ओंटारियो राज्य के मिसिसॉगा में भारतवंशी सिख महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृत महिला की पहचान ब्रैपवनप्रीत कौर के रूप में हुई है। 

Canada: कनाडा में एक और भारतवंशी की हत्या का मामला सामने आया है। कनाडा के ओंटारियो राज्य के मिसिसॉगा शहर में 21 साल की कनाडाई सिख महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृत महिला की पहचान ब्रैम्पटन की पवनप्रीत कौर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि शनिवार रात पवनप्रीत कौर को अज्ञात बदमाशो ने एक पैट्रोल पंप के बाहर गोली मारी गई।

मिसिसागा पुलि के मुताबिक पवनप्रीत कौर को 3 दिसंबर को ब्रिटानिया रोड क्षेत्र में पेट्रो कनाडा गैस स्टेशन पर रात करीब करीब 10: 40 बजे गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने गंभीर रुप से घायल पवनप्रीत को आसपास के अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई।

और पढ़िए – Video: यूक्रेन पर हमले के बीच ‘ड्राइविंग सीट’ पर पुतिन, बमबारी के महीनों बाद क्रीमिया पुल पर मर्सिडीज चलाते दिखे

फिलहाल पुलिस आरोपी के तलाश में है और जगह-जगह छापेमारी कर रही है। पुलिस ने इसे सुनियोजित घटना करार देते हुए हत्या की जांच कर दी है। बताया जा रहा है कि हमलावर गहरे रंग के कपड़े पहने हुए था और घटना के बाद पैदल ही घटनास्थल से भागकर निकल गया था।

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय में कनाडा के कुछ इलाकों में भारतीय लोगों पर हमले के मामले बढ़े हैं। इन हमलों कई लोगों की जानें भी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक कनाडा के कुछ इलाकों में खालिस्तान और पाकिस्तान समर्थक भारतीयों को निशाना बनाकर कर हमले कर रहे हैं।

और पढ़िए –  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -