Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

इंग्लैंड में दुर्गा मंदिर के बाहर भीड़ ने लगाए ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे, देखें वीडियो

नई दिल्ली: इंग्लैंड के वेस्ट मिडलैंड्स के स्मेथविक शहर में एक हिंदू मंदिर के बाहर 200 से अधिक लोग जुट गए और प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने मंदिर परिसर के अंदर घुसने की कोशिश भी की और अल्ला हू अकबर के नारे लगाए। पुलिस ने लोगों को रोका।

भीड़ ने लगाए ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे

सोशल मीडिया में शेयर किए जा रहे वीडियो में लोगों की भारी भीड़ को स्पॉन लेन स्थित दुर्गा भवन हिंदू मंदिर की ओर बढ़ते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान लोगों को ‘अल्लाह हू अकबर’ की तर्ज पर नारे लगाते हुए भी सुना जा सकता है। जब इन प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए पुलिस वहां पहुंची तो ये लोग दीवार फांदने की कोशिश कर रहे थे।

अभी पढ़ें 42 बिलियन अमेरीकी डालर है ब्रिटिश शाही परिवार की दौलत, जानें किंग चार्ल्स के राजा बनने पर बढ़ा किसका कद

रिपोर्ट के अनुसार अपना मुस्लिम नाम के एक सोशल मीडिया अकाउंट की ओर से मंगलवार को दुर्गा भवन मंदिर के बाहर शांतिपूर्ण प्रदर्शन का आह्वान किया गया था। आपको बता दें कि एशिया कप के दौरान भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के बाद लीसेस्टर शहर में हिंसक झड़पें हुई थीं। इस घटना को भी उसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

अभी पढ़ें बड़ी खबर: अमेरिका के शिकागो में विस्फोट, 8 लोग घायल

भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के बाद हुई हिंसक झड़प

पुलिस ने भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के बाद हुई हिंसक झड़प के बाद कार्यवाई करते हुए अब तक 47 लोगों को गिरफ्तार किया है। शहर के इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष प्रद्युमन दास ने एक मस्जिद के बाहर मुस्लिम समुदाय के नेताओं के साथ एक बयान पढ़ा जिसमें पिछले हफ्ते हुई हिंसा पर दुख जताया गया है।

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -