Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Shahid से Ranbir तक सेलेब्स ने बच्चों के लिए बुरी आदत से पाया छुटकारा, बने केयरिंग डैड

Bollywood Celebrities Quit Smoking And Drinking For Children: बॉलीवुड में कई एक्टर्स हैं जिन्होंने अच्छा पिता बनने के लिए खुद में बड़े बदलाव किए हैं। कई लोगों ने तो बच्चों के लिए शराब और स्मोकिंग की बुरी लत से छुटकारा पा लिया है। इस लिस्ट में शाहिद कपूर, रणबीर कपूर से लेकर ऋतिक रोशन जैसे नाम शामिल हैं।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Feb 24, 2024 20:47
Share :
इन सितारों ने अपने बच्चों के लिए छोड़ दी बुरी लत

Bollywood Celebrities Quit Smoking And Drinking For Children: बॉलीवुड के कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जिनकी पापा बनने के बाद जिंदगी बदल गई। किसी ने शराब छोड़ी तो कोई कैसेनोवा से केयरिंग डैड बन गया। हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने खुलासा किया है कि उन्हें स्मोकिंग की बुरी आदत थी और वो अपनी बेटी मिश्रा से छिपकर सिगरेट पीते थे। लेकिन एक दिन उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें सिर्फ स्मोक करने के लिए बेटी से छिपना पड़ता है। जिसके बाद उन्होंने हमेशा के लिए स्मोकिंग छोड़ दी। वहीं, महेश भट्ट की बिना ड्रिंक सुबह नहीं होती थी लेकिन पूजा भट्ट के जन्म के बाद उन्होंने इस नशे से छुटकारा पा लिया।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी अच्छे डैड बनने के लिए स्मोकिंग और ड्रिंकिंग जैसी बुरी आदतें छोड़ चुके हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल ही में अपनी सेहत को ध्यान में रखते हुए और अपने बेटों के लिए सिगरेट से दूरी बना ली है। सैफ अली खान को जब दिल का दौरा पड़ा था तो उन्होंने खुद के लिए और अपने बच्चों के लिए स्मोकिंग छोड़ने का फैसला लिया था। दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी अपनी बेटी को बड़ा होते देखना चाहते थे इसलिए उन्होंने शराब छोड़ दी थी।

First published on: Feb 24, 2024 08:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें