Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gorakhpur News: सांसद रवि किशन के साथ 3.25 करोड़ की धोखाधड़ी, मुंबई के बिल्डर ने किया बड़ा खेल

सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने गोरखपुर छावनी थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें एक बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) गोरखपुर (Gorakhpur) जिले से सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन (MP Ravi Kishan) के साथ करीब सवा तीन करोड़ रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। सांसद ने गोरखपुर के थाना सदर में मुंबई के एक बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गोरखपुर की छावनी थाना पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

जानकारी के मुताबिक अभिनेता और राजनेता रवि किशन के साथ कथित तौर पर 3.25 करोड़ रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक गोरखपुर सदर से सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने गोरखपुर छावनी थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें एक बिल्डर के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया है। गोरखपुर के एसपी सिटी ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है और जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

2012 में बिल्डर ने लिए पैसे

पुलिस ने बताया कि रवि किशन की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 406 दर्ज की गई है। वहीं रवि किशन के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि अभिनेता व राजनेता को मुंबई के एक व्यवसायी ने कथित रूप से ठगा है। सांसद ने वर्ष 2012 में आरोपी जैन जितेंद्र रमेश को यह रकम दी थी। उसने समय पर रकम वापस करने के लिए कहा था, लेकिन पैसे वापस न करने पर उससे तकादा किया गया।

12 चेक दिए थे, हो गए बाउंस

जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि कारोबारी ने रवि किशन को 34-34 लाख रुपये के 12 चेक दिए, लेकिन एक चेक बैंक में जमा होने के बाद बाउंस हो गया। इसके बाद जब आरोपी से संपर्क किया गया तो उसने अपना अपराध मानने से इनकार कर दिया। इसके बाद आरोपी के खिलाफ सांसद रवि किशन की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -