Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: चूरू में एक युवक ने अपनी पार्टनर का गला रेता, पीड़िता की मां ने कराया मामला दर्ज

चूरू: राजस्थान के चूरू जिले से दुखद खबर सामने आ रही है। जिले के सुजानगढ़ के सांडवा में एक युवक ने अपनी लिव इन पार्टनर की हत्‍या कर दी। पीड़िता ने की मां ने सांडवा थाना में बेटी के लिव इन पार्टनर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने युवती के गले पर बीयर की बोतल के टुकड़े से हमला किया और गला घोंट दिया। सांडवा थानाधिकारी हंसराज लूणा ने बताया कि मृतका नंदिनी की मां बेबी कंवर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी राजेश स्वामी पुत्र जेठदास स्वामी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी राजेश स्वामी पहले से शादीशुदा है, जिसका एक साल पहले तलाक हो चुका है। मृतका नंदिनी (18) आरोपी के साथ विगत सात महीनों से लिव इन में रह रही थी। आरोपी मृतका को बुधवार को सुजानगढ़ से लेकर आया था। आरोप है कि बीयर की बोतल फोड़ कर उसके टुकड़े से आरोपी राजेश ने नंदिनी की गला काट व तार से गला घोंटकर कर हत्या कर दी। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

इधर, पुलिस ने हत्या के आरोपी और मृतका के लिव इन पार्टनर राजेश को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी राजेश स्वामी पहले से शादीशुदा है। एक साल पहले उसका अपनी पत्नी से तलाक हो गया था। करीब सात महीने से वह नंदनी के साथ लिव इन में रह रहा था। उसने नंदनी की हत्या क्यों की इस बात का खुलासा अभी नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है, जल्द ही हत्या के कारणों का पता लगा लिया जाएगा। आरोपी राजेश से पूछताछ की जा रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -