Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Kanhaiya Lal murder case: कन्हैयालाल के बेटे ने जूते-चप्पल पहनना छोड़ा, फांसी नहीं होने तक रहेंगे नंगे पैर

Kanhaiya Lal murder case: उदयपुर में हुए कन्हैयालाल जघन्य हत्याकांड के मामले में उनके बड़े बेटे ने पिता के हत्यारों को फांसी नहीं होने तक चप्पल व जूते पहनना छोड़ दिया है। यश अपने घर से ऑफिस जाते वक्त भी जूते व चप्पल नहीं पहनता है। इस हत्याकांड मामले की जांच एनआईए कर रही है।

मृतक टेलर कन्हैया लाल के बेटे यश ने कहा है कि, “मैंने प्रतिज्ञा ली है कि जब तक मेरे पिता की हत्या के दोषियों को फांसी नहीं दी जाती, मैं चप्पल नहीं पहनूंगा। बताया की मैं अभी तक घटना से उबर नहीं पाया हूं।” कन्हैयालाल दर्जी की 28 जून को राजस्थान के उदयपुर में दो लोगों ने सिर काट दिया था।

कन्हैयालाल के बड़े बेटे यश तेली ने बताया कि पिता कन्हैयालाल तेली की हत्या के दूसरे दिन से ही उसने जूते और चप्पल नहीं पहने हैं। इसके बाद उसने यह संकल्प लिया है कि वो इस मामले में आरोपियों को फांसी नहीं होने तक पैरों में कुछ भी नहीं पहनेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि 27 जून 2022 को टेलर कन्हैया लाल की इस्लामिक कट्टरपंथियों मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने गला रेत कर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद आरोपियों ने एक वीडियो भी बनाया था, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया था। इस मामले में अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -