Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

दर्दनाक हादसा: रेत से भरी हाइवा ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, मौके पर युवक की मौत

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में गोबरा नवापारा हरिहर स्कूल के पास देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में गोबरा नवापारा हरिहर स्कूल के पास देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। आपको बता दें कि रेत से भरी हाइवा ने मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का नाम राकेश भोई है जो सोमवारी बाजार नवापारा का निवासी बताया जा रहा है।

युवक की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने रोड पर धरना प्रदर्शन व चक्काजाम कर दिया, जिसे स्थानीय पुलिस व प्रशासन के द्वारा लोगो की मांग रेत भरी हाइवा के परिचालन पर पाबंदी को मानते हुए आनन-फानन में चक्काजाम व धरना प्रदर्शन को देर रात समाप्त कराया गया।

हादसे के बाद से स्थानीय नगरवासी बीच सड़क पर स्थानीय पुलिस व प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठ गये, व स्थानीय प्रशासन व पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। लोगों का कहना है कि एक सप्ताह पहले ही स्थानीय प्रशासन और थाना गोबरा नवापारा को चेतावनी देते हुए रेत भरी हाइवा को नगर के बीचोबीच आवागमन बंद करने की मांग की गई थी।

लेकिन प्रशासन ने उनकी मांग को ध्यान नही दिया, जिसके कारण आज यह घटना घटित हुई है। गोबरा नवापारा की पुलिस ने रेत से भरी हाइवा के नगर के बीचोबीच परिचालन पर रोक लगाने के आश्वासन मिलने के बाद ही लोग धरना स्थल से उठे व चक्काजाम खत्म किया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -