Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

अमूल के बाद अब मदरडेयरी ने भी दूध पर बढ़ाए रेट, यह बताई वजह

अमूल व मदरडेयरी के दूध के मूल्यों में यह वृद्धि 16 अक्टूबर से प्रभावी होगी।

Milk Rate: मदर डेयरी ने बढ़ती इनपुट कीमतों का हवाला देते हुए दिल्ली-एनसीआर में फुल क्रीम दूध और गाय के दूध की कीमतों में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की है। यह रेट तब बढ़ाए गए हैं जब आज सुबह अमूल ने अपने दूध पर रेट बढ़ाने की घोषणा की है।

अभी पढ़ें Manchester United के स्टार फुटबॉलर को पुलिस ने किया अरेस्ट, बलात्कार और धमकी देने का आरोप

मदर डेयरी के प्रवक्ता ने कहा कि कच्चे माल की कीमतों में पिछले दो महीने से लगातार हो रहे उछाल को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। उन्होंने मीडिया में जारी बयान में कहा “डेयरी उद्योग कच्चे दूध की कीमतों में लगातार वृद्धि हुई। अमूल व मदरडेयरी के दूध के मूल्यों में यह वृद्धि 16 अक्टूबर से प्रभावी होगी।

अभी पढ़ें ग्राउंड के बाहर भारत-पाक खिलाड़ियों के बीच कैसी होती है बातचीत, रोहित-बाबर ने किया खुलासा

इससे पहले आज अमूल ने गुजरात को छोड़कर सभी राज्यों में फुल क्रीम दूध और भैंस के दूध की कीमतों में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की घोषणा की थी।  इस बढ़ोतरी के साथ फुल क्रीम दूध की कीमत 61 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर 63 रुपये प्रति लीटर हो गई है। बता दें इससे पहले अगस्त में प्रसिद्ध दूध ब्रांड ने इनपुट लागत में वृद्धि का हवाला दिया और दूध की कीमतों में 2 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि की थी

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -